34.7 C
नरसिंहपुर
May 19, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

जब रानी मुखर्जी को मिला अभिषेक बच्चन का मैसेज, देखकर उड़ गए होश, लिखा था ‘मैं तुम्हें आज भी याद करता…’


मुंबई. अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी साल 2005 में फिल्म ‘बंटी और बबली’ से सुपरहिट रही थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. इतना ही नहीं दोनों के रिश्ते की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहीं.

हालांकि साल 2007 में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर इन खबरों पर विराम लगा दिया. शादी के बाद 1 बार रानी मुखर्जी के फोन पर अभिषेक का एक मैसेज आया. इस मैसेज को देखकर रानी मुखर्जी के होश उड़ गए. इस मैसेज में अभिषेक बच्चन ने लिखा था कि ‘मैं तुम्हें आज भी याद करता हूं’.

ये है पूरा किस्सा
दरअसल रानी मुखर्जी को ये मैसेज भले ही अभिषेक बच्चन के फोन से गया था, लेकिन इस मैसेज को प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था. जब रानी मुखर्जी को ये मैसेज मिला तो उनके भी होश उड़ गए. प्रियंका चोपड़ा ने खुद 2006 में सिमी गिरेवाल को दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था. जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने बताया था ‘1 बार हम फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे.

मेरे साथ अभिषेक बच्चन भी थे. अभिषेक बच्चन ने एक बार मेरे साथ मजाक किया था. अभिषेक बच्चन मेरे पास आए और मेरा फोन छिपा लिया. हालांकि बाद में मेरा फोन मिल गया. लेकिन इस प्रेंक के बाद मैंने भी उनके साथ प्रेंक करने का फैसला किया. इसके जवाब में मैंने 1 दिन उनके फोन से रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया. इस मैसेज को देख रानी मुखर्जी भी काफी चौंक गईं थीं.’ प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें इस मैसेज के बाद काफी शर्मिंदगी भी हुई थी.

प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन रहे हैं अच्छे दोस्त
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने साथ में काफी काम भी किया है. साथ ही अभिषेक बच्चन की अफेयर की खबरें रानी मुखर्जी के साथ भी चलती रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंटी और बबली फिल्म के सेट से दोनों की दोस्ती हुई थी. बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. करीब 2 साल तक दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोरती रहीं. दोनों की शादी की भी चर्चा रही. लेकिन 2007 में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली.

Tags: Abhishek Bacchan, Priyanka Chopra, Rani mukerji



Source link

Related posts

पंकज त्रिपाठी की अवॉर्ड विनिंग इंटरनेशनल फिल्म, इंडिया में होने जा रही रिलीज, जानें कब देगी थिएटर्स में दस्तक

Ram

शाहरुख के लिए बहुत खास हैं दिल्ली की ये 5 जगहें, आज भी याद करते हैं 'बादशाह'

Ram

कभी रियालिटी शो से दिखा दिया था बाहर का रास्ता, फिर मेहनत से पलटी कायनात, जन्मदिन पर पढ़ें अरिजीत सिंह की असली कहानी

Ram

Leave a Comment