39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

अगले 2 साल में टीम इंडिया से खेलेगा ये खिलाड़ी… इरफान पठान ने किसके लिए कर दी भविष्यवाणी?


हाइलाइट्स

रियान पराग ने 45 गेंदों पर नाबाद 84 रन बनाए
22 साल के रियान ने दिल्ली के खिलाफ दिलाई टीम को जीत

नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रियान पराग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी से पूरी महफिल लूट ली. पराग ने मुश्किल समय में टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने इस मैच में करियर का बेस्ट स्कोर भी बनाया. राजस्थान ने इस मैच को 12 रन से जीतकर मुकाबले को अपने नाम किया. दाएं हाथ के बल्लेबाज रियान पराग की धमाकेदार बल्लेबाजी को देखकर दिग्गज भी मुरीद हो गए. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भविष्यवाणी की है कि रियान अगले दो साल में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

रियान पराग (Riyan Parag) की नाबाद 84 रन की ताबड़तोड़ पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स (RR vs DC) को 12 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. असम के 22 साल के रियान ने 45 गेंद की पारी में सात चौके और तीन छक्के लगा कर आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। उनकी ताबड़तोड़ पारी से टीम ने आखिरी सात ओवर में 92 रन जोड़े. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 185 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को पांच विकेट पर 173 रन पर रोक दिया. मौजूदा आईपीएल सत्र में यह नौ मैचों में घरेलू टीम की नौवीं जीत है.

39 चौके 6 छक्के… सहवाग ने पाकिस्तान में जाकर मचाई तबाही, बने ‘मुल्तान के सुल्तान’, ट्रिपल सेंचुरी जड़ रचा था अनोखा कीर्तिमान

6 गेंदों पर लगातार 6 चौके… फिर भी प्लेइंग इलेवन में क्यों नहीं मिल रही इस खूंखार ओपनर को जगह? समझिए

इरफान ने घरेलू क्रिकेट को लेकर लिखी ये बात
रियान की बैटिंग को देखकर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक्स डॉट कॉम पर लिखा, ‘ घरेलू क्रिकेट को हल्के में ना लें. ये आपके फायदे के लिए है. रियान पराग को देखो. यह आईपीएल में अच्छा परफॉर्म कर रहा है क्योंकि इसने घरेलू क्रिकेट में ढेरों रन बनाए.’ पराग ने पिछले घरेलू सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खेलकर अपना खोया हुआ आत्मविश्वास हासिल किया.

रियान पराग ने नोर्किया के एक ओवर में 25 रन बटोरे
इरफान यहीं नहीं रूके, उन्होंने दूसरा ट्वीट किया,’ अगले दो साल में रियान पराग भारत के लिए खेलेगा.’ राजस्थान की टीम 8 ओवर के बाद 38 रन पर 3 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन मैन ऑफ द मैच रियान ने रविचंद्रन अश्विन (19 गेंद में 29 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 37 गेंद में 54 और पांचवें विकेट के लिए ध्रुव जुरेल (12 गेंद में 20 रन) के साथ 23 गेंद में 52 रन की आक्रामक साझेदारी कर मैच में टीम की वापसी कराई. उन्होंने शिमरोन हेटमायर (सात गेंद में नाबाद 14 रन) के साथ 16 गेंद में 43 रन की अटूट साझेदारी के दौरान आखिरी ओवर में एनरिच नोर्किया के खिलाफ तीन चौके और दो छक्के लगाकर 25 रन बटोरे.

Tags: IPL, Irfan pathan, Rajasthan Royals, Riyan parag



Source link

Related posts

सना या सानिया? कमाई में कौन है सबसे आगे.. नेटवर्थ में कौन देती है शोएब मलिक को टक्कर, जानिए

Ram

आपकी कसम खाता हूं, रिंकू सिंह ने तोड़ डाला कोहली का बैट, विराट हुए नाराज, बोले- तेरी वजह से जो मेरी हालत..

Ram

12 बॉल पर 46 रन ठोके, फिर गेंदबाजों को लेकर दिया बयान, कहा- हर एक के लिए मैंने…

Ram

Leave a Comment