35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर सलमान खान को आई सतीश कौशिक की याद, बोले- ‘वो हमारे बड़ी ही…’


नई दिल्ली. रविवार शाम मुंबई में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग हुई. इसे अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है. स्क्रीनिंग इवेंट में भाई अरबाज खान को सपोर्ट करने के लिए सलमान खान भी पहुंचे थे. सतीश कौशिक ने सलमान खान और अरबाज खान की कई फिल्मों में काम किया था. ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर सलमान खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान सतीश कौशिक को याद किया.

सलमान खान ने कहा, ‘हमारे तो बड़ी ही क्लोज थे वो (सतीश कौशिक) और सबसे अमेजिंग बात ये है कि वो जिस-जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, उन्होंने सबको पूरा कर दिया. हर प्रोजेक्ट का काम खत्म किया. किसी का भाई किसी की जान में भी वो थे.’

इन फिल्मों में साथ किया काम
सलमान खान और सतीश कौशिक ने ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘चल मेरे भाई’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ सहित कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. सलमान खान ने सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेरे नाम’ में लीड हीरो का रोल प्ले किया था, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस मूवी ने सलमान खान के करियर को बूस्ट करने का काम किया था.

पिछले साल 9 मार्च को हुआ था निधन
एक्टर और फिल्ममेकर सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘इमरजेंसी’ बहुत जल्द सिनेममाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है.

इस ओटीटी पर स्ट्रीम हुई फिल्म
बताते चलें कि ‘पटना शुक्ला’ एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो वकील तन्वी शुक्ला के इर्द गिर्द घूमती है. इस किरदार को रवीना टंडन ने निभाया है. फिल्म में दिखाया गया है कि तन्वी शुक्ला किस तरह एजुकेशन स्कैम का भंडाफोड़ करती है. अरबाज खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘पटना शुक्ला’ का निर्देशन विवेक बुडाकोटी ने किया है. ये मूवी 29 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Salman khan, Satish kaushik





Source link

Related posts

1997 की हिट फिल्म, आदित्य पंचोली को कास्ट करना चाहते थे अनिल कपूर

Ram

51 साल की TV की ‘बहू’, रियल में है कुंवारी मां, कभी होटल में करती थी काम, 17 मिनट के KISS से मचाया था बवाल

Ram

न सुपरस्टार हीरो, न रंगीन रोमांस, गुपचुप रिलीज हुई फिल्म ने कूटे 100 करोड़…

Ram

Leave a Comment