35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘सफलता अब बहुत ज्यादा देर तक नहीं टिकती’, जितेंद्र की हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘पहले फिल्में…’


नई दिल्ली. टीवी पर दर्शकों को गुदगुदाने के बाद अब एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फैंस को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं. काफी समय तक कॉमेडी नाइट विद कपिल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले कपिल अब नए नाम से कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जिसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आएंगे हैं.

शो के टीजर से खुलासा हो गया है कि इस बार इस नए शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी के अवतार में वापसी करने जा रहे हैं. कॉमेडी से भरपूर इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू कपूर को शिरकत करने वाले हैं. सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बनाना में कामयाब हुए थे. अब कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद वह एक बार फिर से कपिल के शो में नजर आने वाले हैं.

नीतू कपूर ने बताया कैसे बनाते थे सफलता का जश्न
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ग्रैंड प्रीमियर में दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने बताया कि उनके समय में फिल्मों की सफलता का जश्न किस तरह मनाया जाता था. उन्होंने शो पर रणबीर कपूर की लेटेस्ट फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता के बारे में बातचीत के दौरान बताया कि कैसे उनके समय में एक फिल्म की सफलता का जश्न मनाया बड़ी धूमधाम से मनाया जाता था.

अब बदल गया है सफलता का मतलब
नीतू कपूर ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, ‘आजकल कोई भी एक्टर हो या फिल्म हो सफलता बहुत ज्यादा देर तक नहीं टिकती. आज कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर है तो एक हफ्ते बाद ही दूसरी फिल्म सुपरहिट साबित होती है. जबकि हमारे जमाने में फिल्में 25 सप्ताह तक चलती थीं और उस समय हम फंक्शन में ट्रॉफी इकट्ठा करने जाते थे और फिर फिल्मों की सिल्वर और गोल्डन जुबली को सेलिब्रेट किया करते थे. उस दौर की बात अलग थी.

बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ग्रैंड प्रीमियर में नीतू, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर सहानी नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड शनिवार को रिलीज होगा. इस बार शो में सुनील ग्रोवर भी तहलका मचाने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

Related posts

वीकेंड पर ‘मैदान’ के कलेक्शन में उछाल, फीकी रही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई, जानें अब तक का टोटल बिजनेस

Ram

20 साल बाद दोबारा रिलीज हुई थलापति विजय-तृषा की ब्लॉकबस्टर, तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, पहले दिन छापे इतने करोड़

Ram

‘ये क्या करती रहती हो…?’ पूछते हुए जब बुजुर्ग महिला ने कर दिया हमला, बुरी तरह डर गई थीं ‘मंगल लक्ष्मी’ फेम उर्वशी उपाध्याय

Ram

Leave a Comment