36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सूर्या के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, कार्तिक सुब्बाराज से मिलाया हाथ, ‘Kanguva’ के बाद मचाएंगे हलचल


नई दिल्ली. साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सूर्या ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. ‘विक्रम वेधा’, ‘जय भीम’, ‘सिंघम’, ‘रक्त चरित्र’ , पिथमगन’, ‘पेराझागन’, ‘आयथा एझुथु’, ‘गजनी’ और ‘सिलुनु ओरु काधल’,’काका काका’ जैसी तमाम मूवीज में दमदार अभिनय किया है. हालांकि फैंस उनकी साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म ‘कांगुवा’ (Kanguva) का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सूर्या संग बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. अभी इस फिल्म को लेकर सूर्या सुर्खियों में ही थे उन्होंने अपनी एक फिल्म की अनाउंसमेंट कर तहलका मचा दिया है.

सूर्या ने फाइनल कर लिया है कि ‘कांगुवा’ के बाद उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी. अभिनेता ने घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म में निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ काम करेंगे. सूर्या ने सोशल अकाउंट पर घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें एक जलती हुई विंटेज कार दिखाई दे रही है.इसके साथ की कुछ पेड़ हैं जिनपर एक पर एक दिल बना हुआ था, जिसमें एक तीर छेदा हुआ था.

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा- नई शुरुआत..! आप सभी की शुभकामनाओं की आवश्यकता है. सूर्या के साथ ही डायरेक्टर कार्तिक ने यह भी घोषणा की कि वह सूर्या संग काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरी अगली फिल्म एवर-ऑसम सूर्या के साथ है. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.

Tags: Entertainemnt, South cinema, South cinema News





Source link

Related posts

नवजोत सिंह सिद्धु की कमी खली, तो कपिल शर्मा ने पगड़ी पहन निभा दिया किरदार, दर्शकों ने एक्टिंग देख लगाए ठहाके

Ram

ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिट गाना, जिसके बिना अधूरा है होली का त्योहार, खूब जमी थी धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की जोड़ी

Ram

सलमान खान के फैन्स को ईद पर मिली लाठियां, लेकिन इस सुपरस्टार ने खुद खिलाई मिठाई, दिल जीत रहा ये शालीन अंदाज

Ram

Leave a Comment