39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘हम बड़े करीब थे…’ पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग पर छलके सलमान खान के आंसू, आई जिगरी सतीश कौशिक याद


मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान गुरुवार रात मुंबई में ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. वह अपने भाई अरबाज खान को सपोर्ट करने आए थे, जो फिल्म में लीड रोल में से एक में हैं. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई पटना शुक्ला में रवीना टंडन लीड रोल में हैं. फिल्म में रवीना टंडन तन्वी शुक्ला के रोल में हैं जो एक आम महिला है जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते हुए देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है. फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं जिन्होंने अरबाज और सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया था.

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात करते हुए सलमान खान अपने जिगरी सतीश कौशिक को याद करके इमोशनल हो गए. फिल्म में सतीश कौशिक जज की भूमिका में हैं. सतीश कौशिक को याद करते हुए सलमान खान ने कहा- ‘सतीश जी हमारे बहुत ही क्लोज थे. उनकी सबसे खास बात ये थी कि वह जो भी प्रोजेक्ट अपने हाथ में लेते थे, उसे पूरा करते थे और अपनी मौत से पहले भी वह अपने सारे काम पूरे करके गए. वह किसी का भाई किसी की जान के दौरान भी साथ थे.’

सलमान खान ने अपनी लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर किया है और कहा है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, फिल्म बन जाएगी. अरबाज द्वारा निर्मित स्ट्रीमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में सलमान शामिल हुए, जहां मीडिया ने स्टार से ‘दबंग 4’ के बारे में पूछा. सुपरस्टार ने जवाब दिया, ”बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे. वह कुछ ओर चाहता है और मैं कुछ और.. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही ‘दबंग 4’ रिलीज हो जाएगी.”

सलमान ने रवीना की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ‘पटना शुक्ला’ में रवीना तन्वी शुक्ला की भूमिका में हैं. एक्टर ने कहा, ”मैंने रवीना के साथ ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ समेत 3-4 फिल्मों में काम किया है. मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी. अब इतने सालों बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं. वह बहुत अच्छी एक्टर हैं और मेरी दोस्त हैं.”

सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की आने वाली थ्रिलर में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ‘पटना शुक्ला’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Tags: Bollywood, Salman khan, Satish kaushik





Source link

Related posts

‘अगर अभिषेक बच्चन…’, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे का छलका दर्द, बताया बडे़ भाई क्यों नहीं बन पाए सुपरस्टार

Ram

रकुल प्रीत सिंह ने वनपीस में ढाया कहर, शादी के बाद पोस्ट की तस्वीरें, फैन्स ने जमकर की तारीफ

Ram

जिम में अपने नए दोस्‍त ‘प्यारे मोहन’ के साथ नजर आए सोनू सूद, बॉन्डिंग देख फैंस बोले

Ram

Leave a Comment