35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: कोहली-गंभीर के बीच हुआ कुछ ऐसा, फैंस रह गए दंग, गावस्कर बोले मिलना चाहिए ऑस्कर अवॉर्ड


नई दिल्ली. विराट कोहली और गौतम गंभीर के फैंस के लिए आईपीएल 2024 से अच्छी खबर आई है. ये दोनों क्रिकेटर ज्यादातर समय एकदूसरे के साथ विवाद के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन अब इन दोनों क्रिकेटरों के बीच सुलह हो गई है. कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेले गए मैच के दौरान इन दोनों क्रिकेटरों के गले लगने का वीडियो भी आया.

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के बीच शुक्रवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला हुआ. आरसीबी ने इस मैच में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. विराट कोहली अपनी टीम के टॉप स्कोरर रहे. उन्होंने 59 गेंदों पर 83 रन बनाए. यह आईपीएल में विराट का 52वां अर्धशतक है.

केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर स्ट्रेटजिक टाइम आउट के दौरान जब खिलाड़ियों से मिल रहे थे तो वे बड़ी गर्मजोशी से विराट कोहली से भी मिले. गंभीर ने विराट को मुस्कुराते हुए गले लगाया. इसके बाद विराट और गंभीर कुछ देर बात करते रहे. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान कायम रही.

मिलना चाहिए फेयरप्ले अवॉर्ड
विराट कोहली और गौतम गंभीर को गले लगते देख रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर ने दिलचस्प कॉमेंट किए. रवि शास्त्री ने कहा, ‘इसके लिए केकेआर को फेयरप्ले अवॉर्ड मिलना चााहिए.’ गावस्कर तो इससे भी आगे बढ़ गए और बोले, ‘सिर्फ फेयरप्ले अवॉर्ड नहीं, ऑस्कर अवॉर्ड भी मिलना चाहिए.’

केकेआर ने आरसीबी से मुकाबले से पहले ट्विटर (एक्स) पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में गौतम गंभीर के आक्रामक तेवर दिखाया. दूसरी तस्वीर में फोकस विराट कोहली पर था. ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली, केकेआर के मेंटोर गंभीर की ओर देख रहे हैं.

Tags: Gautam gambhir, IPL 2024, Virat Kohli





Source link

Related posts

फेसबुक से की दोस्ती, फिर रचाई शादी, शिखर धवन की लाइफ में कब आया था टर्निंग प्वाइंट? एक झटके में टूटा था सबकुछ

Ram

Not one but two sons of Siwan are bowling in the KKR team – News18 हिंदी

Ram

KKR के ओपनर का बयान, कहा- इस बार वो गलती नहीं करूंगा जो 2022 में की…

Ram

Leave a Comment