41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: KKR ने RCB से मुकाबले को बनाया विराट vs गंभीर ‘जंग’, जानें आईपीएल में कब-कब भिड़े दोनों सितारे


नई दिल्ली. आईपीएल 2024 में शुक्रवार को केकेआर और आरसीबी के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला होने जा रहा है. कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के इस मुकाबले को विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर के तौर पर भी देखा जा रहा है. केकेआर ने सोशल मीडिया पर खुद ही एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके विराट बनाम गंभी दिखाने की कोशिश की है.

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच शुक्रवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला होगा. यह आरसीबी का दूसरा मुकाबला है. विराट कोहली की टीम आरसीबी पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स से हार गई थी. इसके बाद उसने अपने दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया. केकेआर ने अब तक एक ही मैच खेला है. उसने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन को हराया था.

पहले बोर्ड ने छीना कॉन्ट्रैक्ट, फिर रियान ने फोड़ा ‘बम’, 6.50 करोड़ी पेसर ने एक ओवर में लुटा दिया मैच

कोलकाता नाइटराइडर्स ने बेंगलुरू से मुकाबले से पहले ट्विटर (एक्स) पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में गौतम गंभीर के आक्रामक तेवर दिखाए गए हैं. दूसरी तस्वीर भी तकरीबन वही है, लेकिन इसमें फोकस विराट कोहली पर है. ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली, केकेआर के मेंटोर गंभीर की ओर देख रहे हैं.

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान पर कई बार झड़प देखने को मिली है. साल 2013 में गौतम गंभीर की आईपीएल मुकाबले में ही विराट से बहस हुई थी. रजत भाटिया ने इन दोनों को किसी तरह अलग किया था. इसके तीन साल बाद गौतम गंभीर पर केकेआर बनाम आरसीबी मुकाबले में ही खेलभावना के उल्लंघन के आरोप में जुर्माना लगाया गया था.

भारत छोड़ अमेरिका का दामन थामा, दमदार प्रदर्शन भी किया, टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह…

गौतम गंभीर के रिटायर होने के बाद भी विराट कोहली से उनकी अदावत कम होती नजर नहीं आती. गौतम गंभीर जब लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटोर थे तब भी उनकी विराट कोहली से बहस हुई थी. दिलचस्प बात यह है कि पहले यह बहस मैच के दौरान विराट कोहली और लखनऊ सुपरजायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक के बीच हुई. फिर मैच के बाद गौतम गंभीर भी विराट से उलझते नजर आए.

Tags: Gautam gambhir, IPL 2024, KKR, Rcb, Virat Kohli





Source link

Related posts

‘आपको खुद में बदलाव लाना होगा’, सूर्यकुमार यादव ने मानी पत्नी की सलाह, पहली बार कर रहे ये काम

Ram

If you want to be a part of BCA Senior Cricket Match then you will have to do this work, know the complete details. – News18 हिंदी

Ram

झारखंड के 4 क्रिकेटर दिखाएंगे IPL 2024 में जलवा, धोनी-इशान के अलावा इन 2 प्लेयर्स पर रहेंगी नजरें

Ram

Leave a Comment