35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘ऐसे लड़के को डेट करूंगी जो देसी हो’, डेब्यू करते ही बनीं रातोंरात स्टार, अब टॉप एक्ट्रेन ने बयां की दिल की बात


नई दिल्ली. इंडस्ट्री की वो टॉप एक्ट्रेस जो अब तक कई बड़े बजट की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अपने हर किरदार से वह दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. इन दिनों वह अपनी एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

अपने अब तक के करियर में इस एक्ट्रेस ने कई फ्लॉप फिल्मों में भी काम किया है. बावजूद इसके इस एक्ट्रेस पर उन फिल्मों की असफलता का कोई असर नहीं पड़ा. आज भी मेकर्स उन्हें हर बड़े बजट की फिल्मों में साइन करते हैं. कई फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा होने के बाद भी ये आज टॉप की एक्ट्रेस हैं.

‘गलती उनमें नहीं मुझमें ही थी’, कई एक्ट्रेस संग जुड़ा सुपरस्टार का नाम, कभी शादी तक नहीं पहुंच सका रिश्ता

देसी लड़के को करना चाहती हैं डेट
हम जिस टैलेंटेड एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन हैं. कृति सेनन इन दिनों फिल्म ‘क्रू’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस इस फिल्म के दौरान दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें भारतीय लड़के पसंद हैं. राज शमानी के साथ उनके पॉडकास्ट पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, ‘अभी तक मैं किसी गोरे व्यक्ति की ओर अट्रेक्ट नहीं हुई हूं, लेकिन मुझे कैनेडियन एक्टर रयान गोसलिंग बहुत अट्रेक्टिव लगते हैं. आप हॉट हो सकते हैं लेकिन मैं किसी ऐसे व्यक्ति के प्यार में नहीं पड़ी हूं जो भारतीय नहीं है. मैं ऐसे लड़के को डेट करना पसंद करूंगी जो थोड़ा देसी हो.’

‘क्रू’ में जीत रही फैंस का दिल
कृति सेनन को फिल्म ‘क्रू’ के लिए काफी सरहाना मिल रही है. हालांकि इस फिल्म में कृति के अलावा तबू और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं. लेकिन कृति को अपने किरदार से काफी सराहना मिल रही है. एक्ट्रेस की फिल्म भी लोगों का दिल जीतने में अब तक कामयाब रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी कृति को ज्यादा नोटिस किया गया था.

बता दें कि कृति सेनन इन दिनों अपकमिंग फिल्‍म ‘दो पत्ती’ में अपने किरदार को ले‍कर चर्चा में हैं. एक्‍ट्रेस कृति सेनन ने खुलकर बात की है और बताया है कि बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्‍म है, इस फिल्म के जरिए वह एक्टिंग के बाद बतौर निर्माता अपना हुनर आजमाने जा रही हैं.

Tags: Entertainment news., Kriti Sanon



Source link

Related posts

न क्रेडिट, न पैसे, न ही कोई लड़ाई बस…, 42 साल बाद खुला राज, क्यों टूटी थी हिट सलीम-जावेद की जोड़ी

Ram

सलमान खान से भी ज्याद इनके करीब हैं अलीजाह अग्निहोत्री, फोन कर शेयर करती हैं दिल की बात, खुद बताया नाम

Ram

‘सुनो सबकी करो अपनी’, 3 Idiots के यादगार सीन के लिए राजकुमार ने की थी मनमानी, 15 साल बाद आर माधवन ने किया खुलासा

Ram

Leave a Comment