41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले LSG को झटका, डेविड विली हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान


नई दिल्ली. पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम को तगड़ा झटका लगा, जब तेज गेंदबाज डेविड विली (David willey) ने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया. डेविड विली ने पर्सनल रीजन का हवाला देते हुए अपना नाम वापस लिया. हालांकि, लखनऊ ने उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी बहुत जल्दी कर दिया. न्यूजीलैंड के एक तेज गेंदबाज को लखनऊ ने अपनी टीम में शामिल किया है.

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी को लखनऊ ने टीम में शामिल किया है. हेनरी को उनकी बेस प्राइस 1.25 करोड़ रुपए में शामिल किया गया है. मैट हेनरी ने अब तक न्यूजीलैंड के लिए 25 टेस्ट, 82 वनडे और 17 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं. इससे पहले वह पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे. पंजाब किंग्स के लिए साल 2017 में उन्होंने 2 मुकाबले खेले हैं.

केएल राहुल को 52 रन की जरूरत, बनाते ही LSG के लिए रचेंगे इतिहास, कोई नहीं कर सका ऐसा

हेनरी का टी20 करियर

मैट हेनरी ने अब तक 17 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने कुल 20 विकेट अपने नाम किए हैं. उनका औसत इस दौरान 8 के आस पास का रहता है. वहीं, औसत 24 के करीब. अब देखना होगा कि वे लखनऊ के लिए एक भी मुकाबला खेल पाते हैं या नहीं.

पंजाब के खिलाफ ऐसी हो सकती है लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डिकॉक, देवदत्त पडिक्कल, निकोलस पूरन, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन उल-हक

Tags: David Willey, IPL 2024, Lucknow Super Giants, Matt Henry



Source link

Related posts

कौन होगा टीम इंडिया का विकेटकीपर, ऋषभ पंत खेलेंगे टी20 विश्व कप? जान लीजिए कब होगा भारतीय टीम का चयन

Ram

बाबर आजम को चुपचाप कप्तान बनाने पर चर्चा, बौखलाया पाकिस्तान का खूंखार गेंदबाज, पद छोड़ने का बनाया मन

Ram

पाकिस्तानी गेंदबाज की अक्ल आई ठिकाने… पीसीबी ने छीन लिया था सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट, लिखित में मांगी माफी

Ram

Leave a Comment