39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

बाबर आजम को चुपचाप कप्तान बनाने पर चर्चा, बौखलाया पाकिस्तान का खूंखार गेंदबाज, पद छोड़ने का बनाया मन


लाहौर. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में नए चेयरमैन के आने के बाद से ही लगातार हलचल मची हुई है. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बुरी तरह से हार के बाद कप्तानी छोड़ने वाले बाबर आजम को फिर से टी20 का कप्तान बनाए जाने की खबर सामने आ रही है. मौजूदा कप्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट और टी20 कप्तान के रूप में उनके भविष्य से संबंधित चर्चाओं में शामिल नहीं किए जाने से निराश हैं. वह कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे हैं.

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट में हो रही मौजूदा हलचल से नाराज हैं. उनके करीबी सूत्र ने बताता कि जहां तक कप्तानी या कोचों की नियुक्ति का सवाल है तो पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने एक बार भी उनसे भविष्य की योजनाओं के बारे में बात नहीं की है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से पूर्व कप्तान और टीम से स्टार बल्लेबाज बाबर आजम को फिर से टी20 का कप्तान बनाए जाने पर चर्चा की जा रही है.

आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले बाबर आजम को कप्तान की जिम्मेदारी दी जा सकती है . शाहीन को इसके बारे में नहीं बताया या है और वह इससे नाखुश हैं. उनसे जुड़े सूत्र ने कहा, ‘‘शाहीन राष्ट्रीय टी20 टीम का कप्तान है तो उसका निराश होना लाजमी है. उसे उम्मीद थी कि अगर बोर्ड और चयनकर्ता उन्हें हटाना भी चाहते हैं तो उन्हें इसके पीछे के कारणों के बारे में सूचित करना चाहिए और उन्हें हर चीज के बारे में जानकारी देनी चाहिए.’’

सूत्र ने कहा कि शाहीन इस बात से भी निराश थे कि जब पीसीबी प्रमुख ने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बाबर आजम से इस हफ्ते टी20 विश्व कप, कोचों की नियुक्ति और कप्तानी के बारे में चर्चा की थी तो उन्हें इसमें शामिल नहीं किया गया.

Tags: Babar Azam, PCB Chairman, Shaheen Afridi



Source link

Related posts

पारी में एक भी सेंचुरी नहीं… फिर भी दिया 511 रन का लक्ष्य, 192 रन से जीत दर्ज कर अजेय रिकॉर्ड को रखा बरकरार

Ram

IPL Commentary Somansh Dangwal for Star Sports People went crazy about the voice of the boy from Ramnagar – News18 हिंदी

Ram

युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, वो कर दिखाया जो कोई नहीं कर सका, IPL में पूरे किए… – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment