39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

‘लोग ऐसा लीडर चाहते हैं जो…’ विपक्ष पर हमलावर हुईं राधिका सरथकुमार, चुनावी जीत पर की तर्कसंगत बातें


नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के प्रशंसक एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार से अच्छी तरह परिचित हैं. उन्होंने फिल्मों के अलावा टीवी और वेब सीरीज में काम किया है. ‘Nyayam Kavali’ और ‘Dharma Devathai’ उनकी कुछ चर्चित फिल्में हैं, हालांकि वे पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं. राधिका सरथकुमार तमिलनाडु के विरुधुनगर लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए मदुरै के थिरुनगर में चुनाव प्रचार किया, जहां वे चुनावी जीत पर तर्कसंगत बातें करते हुए विपक्ष पर हमलावर हुईं.

फिल्मों से राजनीति में आई राधिका सरथकुमार बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर विरुधुनगर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान पर उतर चुकी हैं. उन्होंने कैंपेन के दौरान एएनआई से बातचीत में कहा, ‘लोग स्पष्ट हैं कि उन्हें एक मजबूत सरकार चाहिए. वे ऐसा लीडर चाहते हैं, जो अच्छे से उनका प्रतिनिधित्व कर सके और उनके लिए काम करे. मैनिफेस्टो आने का इंतजार करें.’

राधिका शरतकुमार ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत 2006 के विधानसभा चुनावों से पहले कर दी थी. वे अपने पति आर. सरथकुमार के साथ AIADMK पार्टी से जुड़ गई थीं, हालांकि उन्हें पार्टी-विरोधी गतिविधियों के चलते 18 अक्टूबर 2006 को AIADMK से निकाल दिया गया. वे अब लोकसभा 2024 में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर विरुधुनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. बता दें कि राधिका ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम के अलावा हिंदी फिल्मों में काम किया था. वे पहली बार 1978 में तमिल फिल्म ‘Kizhakke Pogum Rail’ में नजर आई थीं. इसके बाद, उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ सहित हिंदी सिनेमा में काम किया.

Tags: BJP, South Actress





Source link

Related posts

पीएम मोदी ने आरबीआई को सराहा, भारत को बनाना चाहते हैं आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर, बोले- ‘अगले 10 साल में…’

Ram

Man Risks Life To Travels On Roof of Express Train Running at 100 Km/h, Arrested | Video

Ram

Arrested Woman Found Hanging Inside Bihar Police Station

Ram

Leave a Comment