35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शुभांगी अत्रे को भारी पड़ा बेटी के साथ प्रैंक करना, 2 घंटे तक होती रही परेशान, फिर किया ये काम


नई दिल्ली. टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में भाभी जी का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली शुभांगी अपने बेटी के काफी क्लोज हैं. वह अक्सर अपनी बेटी से जुड़े किस्से शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक ऐसे प्रैंक के बारे में बताया है जो उन पर ही उल्टा पड़ने वाला था.

शुभांगी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन उनका ये सपना शादी के बाद पूरा हो सका. यूं तो एक्ट्रेस अब तक कई शोज में नजर आ चुकी हैं. लेकिन भाभी जी के रोल ने तो उनके करियर की दिशा ही बदल दी है. अब अप्रैल फूल डे से पहले एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बेटी आशी के साथ किए गए एक प्रैंक को शेयर किया है. साथ ही बताया कि कैसे उनका यह प्रैंक उल्टा उन्हीं पर भारी पड़ने वाला था.

‘ऐसे लड़के को डेट करूंगी जो देसी हो’, डेब्यू करते ही बनीं रातोंरात स्टार, अब टॉप एक्ट्रेन ने बयां की दिल की बात

एक्ट्रेस ने किया खुलासा
सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी ने बताया, ‘चंचलपन के चलते, मैं अपनी बेटी आशी के साथ प्रैंक करने से खुद को नहीं रोक सकी, जो अक्सर अपना फोन खो देती है. एक दिन, जब वह बेचैन होकर फोन ढूंढ रही थी, तो मैंने चुपचाप उसका फोन निकाला और दरवाजे पर लटकी उसकी जैकेट की जेब में डाल दिया.’

शुभांगी पर ही भरा पड़ा प्रैंक
एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह दो घंटे तक पूरे घर में फोन को ढूंढती रही. मैं खुद मेरी बेटी से ज्यादा परेशान हो गई थीं. क्योंकि मैं नहीं देख सकती कि वो परेशान हो, इसके बाद मैंने कहा क्या तुमने अपनी जैकेट की जेब में चेक किया?’ कभी-कभी चीजें वहां पहुंच जाती हैं, जहां हमें उनकी कम उम्मीद होती है. इस बीच उसने कहा कि अगर मुझे फोन नहीं मिला, तो हम शाम को नया फोन खरीद लेंगे.”

बता दें कि खुद शुभांगी ये बात सुनकर काफी परेशान हो गई थीं कि और उन्होंने तुरन्त जैकेट से फोन निकाला और उसे दे दिया. ये देख वह हसंने लगी, जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि प्रैंक उसके साथ नहीं बल्कि मेरे साथ हुआ.’



Source link

Related posts

भाई के जन्मदिन पर हुमा कुरेशी ने जमकर की मस्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, भाई-बहन में दिखा प्यार

Ram

नीरू बाजवा ने प्रेग्नेंसी में की थी पहली फिल्म की शूटिंग, बताई पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कमी-‘हम आगे नहीं…’

Ram

अब दोस्तों-परिवार के साथ उठाए 'क्रू' का लुफ्त, मेकर्स लाए 'फ्री' ऑफर, लेकिन…

Ram

Leave a Comment