41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
देश

सस्पेंस खत्म! चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान-Chirag Paswan party LJP Ram Vilas announced the names of the candidates from Vaishali Samastipur and Khagaria Veena Devi Shambhavi Choudhary Rajesh Verma Arun Bharati Jamui – News18 हिंदी


पटना. इस वक्त चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने वैशाली, समस्तीपुर और खगड़िया सीट पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. लोजपा रामविलास के उम्मीदवारों में चिराग पासवान, अरुण भारती, वीणा देवी, शांभवी चौधरी और राजेश वर्मा का नाम शामिल है.

चिराग पासवान की पार्टी ने वैशाली से वीणा देवी, समस्तीपुर से बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी और खगड़िया सीट से राजेश वर्मा को  टिकट देने की घोषणा की है. चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास ने सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट कर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

2 सीटों पर पहले ही हो गयी थी घोषणा

बता दें, चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति रामविलास को लोकसभा में पांच सीटें मिली है, जिसमें से हाजीपुर से खुद चिराग पासवान चुनाव लड़ेंगे जबकि जमुई से उनके बहनोई अरुण भारती चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं वैशाली, समस्तीपुर और खगड़िया सीट पर अलग-अलग नामों की चर्चा थी. लेकिन, अब चिराग पासवान की पार्टी ने सारे संस्पेंस को खत्म करते हुए वैशाली, समस्तीपुर और खगड़िया सीट पर भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

सभी जातियों को साधने की कोशिश

बता दें, खगड़िया से महबूब अली कैसर का टिकट कट गया है और  से राजेश वर्मा लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार होंगे. वहीं, अगर वैशाली की हम बात करें तो वैशाली में वीना देवी एक बार फिर से है लोक जनशक्ति पार्टी की उम्मीदवार बनाई गयी हैं. बता दें, लोक जनशक्ति पार्टी राम विलास ने जातीय समीकरण साधने की पूरी कोशिश कर रहा है. पार्टी ने समस्तीपुर सीट महादलित को दी है जबकि खगड़िया में पिछड़ा और अति पिछड़ा को साधने की कोशिश की गयी है. वहीं वैशाली सीट पर एक बार राजपूतों को साधने की कोशिश की गयी है.

Tags: Bihar News, Chirag Paswan, Loksabha Elections





Source link

Related posts

‘Every Time I Think Of India, I Think Incredible India’: UNGA President Lauds Digital Infrastructure Progress

Ram

Delhi Waqf Board Money Laundering Case: Court Summons AAP MLA Amanatullah Khan on ED’s Plea

Ram

भारत-पाकिस्तान में उस वक्त परमाणु जंग के हालात थे, US के पूर्व विदेश मंत्री का बड़ा खुलासा

Ram

Leave a Comment