36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: क्रुणाल पंड्या का बल्ला बोला हल्ला, तूफानी पारी खेल पंजाब के गेंदबाजों को धो डाला, लखनऊ ने बनाया बड़ा स्कोर


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने वाले क्रुणाल पंड्या ने शनिवार को जबरदस्त पारी खेली. पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम मुश्किल में घिर गई थी. नाबाद 43 रन की पारी खेल उन्होंने टीम के स्कोर को 8 विकेट के नुकसान पर 199 रन तक पहुंचाया. ओपनर क्विंटन डि कॉक ने अर्धशतक जमाया जबकि कप्तान ने 42 रन बनाए.

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हार के साथ करने के बाद दूसरे मैच में अच्छी वापसी की. इस मुकाबले में टीम एक बड़े बदलाव के साथ उतरी और कप्तानी केएल राहुल की जगह पर निकोलस पूरन के हाथों में दी गई. पंजाब के खिलाफ केएल इम्पैक्ट प्लेयर को रूप में मैच खेलने उतरे. पारी की शुरुआत करते हुए वह महज 19 रन का योगदान ही दे पाए और आउट होकर वापस लौट गए.



मुश्किल में घिरी लखनऊ

लखनऊ की टीम ने पंजाब के खिलाफ मैच में 146 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिए थे. कप्तान निकोलस पूरन के आउट होने के बाद टीम का बड़े स्कोर तक पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा था. क्रुणाल पंड्या ने यहां से टीम की कमान संभाली और टीम के लिए 22 गेंद पर 43 रन की नाबाद पारी खेल डाली. 4 चौके और 2 छक्के की मदद से उन्होंने रन बनाते हुए टीम को 199 रन तक पहुंचाया.

डि कॉक की फिफ्टी

केएल राहुल के रूप में पहला झटका लगने के बाद क्विंटन डि कॉक ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए एक छोर को थामे रखा और रन गति भी बढाई. लखनऊ की पारी में एक फिफ्टी देखने को मिली और वो इसी बैटर के बल्ले से निकले. 38 बॉल का सामना करते हुए डि कॉक ने 5 चौके और 2 छक्के जमाते हुए 54 रन की पारी खेली.

Tags: IPL 2024, Krunal pandya, Lucknow Super Giants, Punjab Kings





Source link

Related posts

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार ने बांधा समां, रहमान, टाइगर और सोनू निगम ने भी लूटी महफिल

Ram

IPL: दिल्ली कैपिटल्स ने किया कन्फर्म, ऋषभ पंत ही होंगे टीम के कप्तान, धाकड़ खिलाड़ी को किया रिप्लेस

Ram

जिनको क्रिकेट का C पता होगा वो… कोहली के आलोचकों को विराट के कोच ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- हेडलाइन में बने रहने के लिए..

Ram

Leave a Comment