41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: 1 या 2 नहीं, इंग्लैंड के कुल 5 खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर, किसी की दादी का निधन तो कोई…


नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab kings) के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम को तगड़ा झटका लगा, जब तेज गेंदबाज डेविड विली (David willey) ने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया. कुल मिलाकर अब तक इंग्लैंड के 5 खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं. इनमें से 5 ने पर्सनल कारण की वजह से नाम वापस लिया तो 2 को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने वर्क लोड मैनेज करने के लिए वापस बुलाया.

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) टूर्नामेंट से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा था. जब धाकड़ ओपनर जेसन रॉय ने पर्सनल कारणों की वजह से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था. केकेआर ने फिर इंग्लैंड के फिल सॉल्ट (Phil Salt) को टीम में जगह दी थी. सनराईजर्स हैदराबाद के हैरी ब्रूक की दादी का पिछले महीने निधन हो गया था. उन्होंने इसी वजह से आईपीएल 2024 में नहीं खेलने का फैसला लिया. डेविड विली ने भी पर्सनल कारण की वजह से अपना नाम वापस लिया था.

PBKS vs LSG: लखनऊ को पहली जीत की तलाश, शिखर धवन की टीम से मुकाबला, देखें संभावित प्लेइंग XI

इन तीन के अलावा मार्क वुड और गट गस एटकिंसन भी ऐसे खिलाड़ी रहे जिनको आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा. इन दोनों खिलाड़ियों को वर्क लोड मैनेज करने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने वापस बुलाया था. इस तरह इंग्लैंड के कुल 5 क्रिकेटर अब तक आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स ने मार्क वुड की जगह वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को टीम में जगह दी थी. वहीं, गस एटकिंसन की जगह लखनऊ ने दुष्मंता चमीरा को टीम में शामिल किया था.

Tags: IPL 2024, Jason Roy, Mark Wood



Source link

Related posts

ऋतुराज गायकवाड़ कप्तानी के पहले टेस्ट में पास, CSK ने RCB को धोया, चेपॉक में चेन्नई की बादशाहत बरकरार

Ram

हार्दिक पंड्या की ‘कैमियो पारी’ ने लूट ली महफिल… 350 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन, क्रिकेट के भगवान भी हुए गदगद

Ram

100वें मैच में 100 रन… जोस बटलर ने की केएल राहुल की बराबरी, छक्का जड़ पूरी की सेंचुरी

Ram

Leave a Comment