39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

LSG का बड़ा फैसला! केएल राहुल लखनऊ की कप्तानी से हटे, प्लेइंग XI में नाम लेकिन नहीं संभालेंगे टीम की कमान


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया में चोटिल होने की वजह से काफी वक्त से बाहर रहने वाले केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने उतरे. पहला मैच उन्होंने बतौर कप्तान खेला लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने यह जिम्मेदारी किसी और खिलाड़ी को सौंप दी. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में तो उनका नाम था लेकिन वह टॉस करने मैदान पर नहीं गए.

लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में हार के साथ हुई. राजस्थान रॉयल्स ने इस टीम के खिलाफ जीत के करीब पहुंच कर टीम को हार का सामना करना पड़ा. एक मैच में हार मिलने के बाद ही लखनऊ की टीम ने अपनी योजना में एक बड़ा बदलाव किया. पंजाब किंग्स के खिलाफ दूसरे मैच में जब टीम खेलने उतरी तो उनके प्लेइंग इलेवन में कप्तान केएल राहुल का नाम तो था लेकिन वह कप्तानी नहीं कर रहे थे.

टॉस पर लखनऊ टीम ने चौंकाया

चोट के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पिछले कुछ सीजन में टीम की कप्तानी की है. नए सीजन में महज एक ही मैच के बाद उनको इस जिम्मेदारी से बाहर रखने का फैसला लिया गया. पंजाब के खिलाफ निकोलस पूरन टॉस के वक्त मैदान पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कप्तान केएल राहुल की चोट को लेकर टीम सतर्क है. टूर्नामेंट बहुत लंबा है और इसी वजह से उनको आराम दिए जाने का फैसला लिया गया है. आज के मैच में केएल राहुल इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खेल रहे हैं.

Tags: IPL 2024, KL Rahul, Lucknow Super Giants, Nicholas Pooran



Source link

Related posts

PBKS vs LSG: लखनऊ को पहली जीत की तलाश, शिखर धवन की टीम से मुकाबला, देखें संभावित प्लेइंग XI

Ram

मयंक की रफ्तार से हम हार गए… डेब्यूटेंट की स्पीड को देखकर सन्न रह गए शिखर धवन, अकेले पलट दी बाजी

Ram

टेस्‍ट पारी में जब टॉप के चारों बैटरों ने जड़े शतक, टीम इंडिया और पाकिस्‍तान के नाम दर्ज है खास रिकॉर्ड

Ram

Leave a Comment