35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

RCB की हार के बाद आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली पर साधा निशाना, कहा- 83 रन बनाने में…


नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को बड़ी आसानी से हरा दिया. केकेआर की यह आईपीएल में लगातार दूसरी जीत थी. बेंगलुरु के लिए इस मैच में विराट कोहली का बल्ला जरूर चला. लेकिन उनकी मेहनत पर पानी फिर गया. उनका धीमे गति से रन बनाना फैंस को भी पसंद नहीं आया. अब कोहली को लेकर आकाश चोपड़ा ने भी कॉमेंट किया है.

आकाश चोपड़ा ने कहा, “सुनील नरेन जब ओपनिंग करते हैं तो उनकी सोच बिल्कुल साफ रहती है. वे यह सोचकर आते है कि या तो मैं रहूंगा या तुम रहोगे. वह उसी अंदाज में खेलते हैं, छक्के मारने की कोशिश करते हैं. हर कोई गेंदबाज जानता है कि आपको बार-बार बाउंसर और यॉर्कर फेंकने की जरूरत होती है. लेकिन अगर आपको इसमें सफलता नहीं मिलती है, जैसे बेंगलुरु को पहले छह ओवर में नहीं मिली, तो वह मैच को आपकी पकड़ से बहुत दूर लेकर जाता है.”

‘जब सचिन तेंदुलकर MS धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं तो…’ हार्दिक की कैप्टेंसी पर बोले अश्विन

आकाश ने आगे कहा,” वहां पर फिल सॉल्ट भी थे. फिल सॉल्ट ने अपने पहले ओवर में 18 रन मारे. वह कमाल के थे. विरोधी टीम (केकेआर) ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कोहली को 83 रन बनाने में 59 गेंद लग गए और कोलकाता ने 5.5 ओवर में ही 85 रन मार दिए. चाहे वो अल्जारी जोसेफ हो, मोहम्मद सिराज हो या फिर यश दयाल सभी गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई.”

बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी ने विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 182 रन बनाए थे. कोहली ने 59 गेंदों पर 83 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 के आस पास का रहा था. मैच के भी टॉप स्कोरर रहे. लेकिन उनकी यह पारी आरसीबी को मैच नहीं जिता सकी. विराट के अलावा आरसीबी का कोई भी बैटर 40 रन भी नहीं बना सका था.

Tags: Aakash Chopra, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



Source link

Related posts

IPL का नया स्टार, भारत का अकेला क्रिकेटर, जिसने List A मैच में 150+ रन बनाने के बाद झटके 5 विकेट, गुजरात नहीं भूलेगा नाम

Ram

IPL 2024: सीएसके को हैदराबाद पहुंचते ही लगा झटका, पर्पल कैप विजेता बॉलर हुआ बाहर, कौन करेगा रिप्लेस?

Ram

4 गेंद पर चाहिए थे 10 रन… बल्लेबाज ने 2 छक्के जड़कर अकेले पलट दी बाजी, सुपर ओवर के लिए भी था तैयार

Ram

Leave a Comment