35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘गदर 2’ की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, अनिल शर्मा संग दोबारा काम करने को उत्साहित हैं रूमी खान


नई दिल्ली. सनी देओल, अमीषा पटेल की साल 2001 में आई ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ की सीक्वल ‘गदर 2’ ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ये फिल्म पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार थी. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ निर्देशक के बेटे उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी नजर आए थे.

उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी इस फिल्म में एक्टर रूमी खान भी अहम भूमिका में दिखे थे और अब वह जल्द ही डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्नी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे.

अनिल शर्मा संग दोबारा काम करने के बारे में बात करते हुए एक्टर रूमी खान कहते हैं, ‘मैं ‘गदर 2’ के बाद निर्देशक अनिल शर्मा और उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं. अनिल के मार्गदर्शन में काम करना हमेशा सुखद होता है. उत्कर्ष फिल्म के हीरो और एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं. इसके अलावा, मैं नाना पाटेकर का बहुत बड़ा फैन हूं और उन्हें स्क्रीन पर देखकर मैंने बहुत कुछ सीखा है. मुझे यह बात बहुत अच्छी लग रही है कि उनके साथ काम करने के दौरान मुझे और भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. यह फिल्म मुझे बोनस ट्रीट देगी.’

वह आगे कहते हैं, ‘मैं उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं. इस बार यह एक सकारात्मक भूमिका है और मैं इसे एन्जॉय कर रहा हूं. ‘गदर 2’ में मैंने विलेन का किरदार निभाया था. हालांकि वह भी एक पुलिस वाला था जो पाकिस्तान से था. वह नेगेटिव रोल था, तब लोगों ने मेरे रोल को पसंद किया था. मुझे उम्मीद है कि इस बार भी मुझे बढ़िया फीडबैक मिलेगा और मैं अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं’.

Tags: Anil Sharma, Bollywood actors, Entertainment news.



Source link

Related posts

जब पर्दे पर छोटे भाई संग नजर आए सलमान, 38 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

Ram

पांच देशों में हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की शूटिंग, 200 लोगों ने केवल गानों के लिए किया विदेशी दौरा

Ram

Rising Bharat Summit 2024: चंद साल की मोहलत और मां को देंगी टक्कर? पलक तिवारी ने क्यों कहा श्वेता ने सिखाए जिंदगी के नुस्खे

Ram

Leave a Comment