39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

तीसरे दिन उठा The Goat Life का तूफान, कमाई से हिल गया बॉक्स ऑफिस, फिल्म ने कर लिया इतने करोड़ पर कब्जा


नई दिल्ली. पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर भौकाल काट रही है. रिलीज होते ही मूवी ने देश-दुनिया में तहलका मचा दिया है. मलायलम भाषा में बनी इस फिल्म की अनूठी कहानी ने लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. मूवी में पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. पहले और दूसरे दिन कमाई करने के बाद तीसरे दिन भी ‘आदुजीविथम- द गोट लाइफ’ ने बंपर कलेक्शन किया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ ने पहले दिन सभी भाषाओं में देशभर में 7.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन की फिल्म की 6.25 करोड़ हुई. हालांकि, दूसरे दिन ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई थी, लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिर अपना जोर दिखाया है.

फिल्म की कमाई में आया 24 फीसदी उछाल
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ शनिवार को देशभर में 7.60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. दूसरे दिन की अपेक्षा ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ की कमाई में तीसरे दिन 24 फीसदी का उछाल आया है.

देशभर में मूवी ने बटोर लिए 20 करोड़ से ज्यादा
फिल्म ने शनिवार को सबसे ज्यादा मलयालम भाषा में 6.7 करोड़ की कमाई की है. उसके बाद कन्नड़ में 3 लाख, तमिल में 55 लाख, तेलुगु में 3 लाख और हिंदी भाषा में सिर्फ 12 लाख रुपये की कमाई की है. पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ ने सिर्फ तीन दिनों में ही 21.6 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

पृथ्वीराज ने 31 किलो कम किया अपना वजन
न्यूज18 के साथ इंटरव्यू के दौरान पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया था कि ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ पर साल 2008 में काम शुरू हुआ था. इसे बनने में 16 साल लगे हैं. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने नजीब का किरदार निभाया है. एक्टर ने ये भी खुलासा किया कि रोल में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपना 31 किलो वजन कम किया था.

गौरतलब है कि ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा अमाला पॉल, जिमी जीन लुइस, शोभा मोहन, केआर गोकुल, तालिब अल बलुशी जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. वहीं, फिल्म का निर्देशन का निर्देशन ब्लेसी ने किया है. ‘आदुजीविथम-द गोट लाइफ’ का म्यूजिक मशहूर म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने तैयार किया है.

Tags: Box Office Collection, Entertainment news., Malayalam film, Prithviraj Sukumaran, South cinema News





Source link

Related posts

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर श्रॉफ ने दिखाया दम, फैंस संग क्रिटिक्स भी हुए इंप्रेस, कहलाए यंगेस्ट सुपरस्टार

Ram

आडवाणी की 'रथयात्रा' ने 'बनायी' मालिनी की सबसे वाहियात फिल्म

Ram

अमिताभ बच्चन को प्यार से कहती थीं ‘लंबू जी’, बेटी श्वेता की वजह से छोड़नी पड़ी आदत, जया बच्चन ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

Ram

Leave a Comment