35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

देव पटेल-शोभिता धूलीपाला की फिल्म पर लटकी तलवार, वायलेंस का लेवेल-सींस जांचने के बाद तय होगी रिलीज डेट


मुंबई. देव पटेल की मच अवेटेट फिल्म ‘मंकी मैन’ का ट्रेलर इस साली जनवरी में रिलीज हुआ. फिल्म में देव पटेल न सिर्फ लीड रोल निभा रहे हैं, बल्कि इसके डायरेक्टर भी हैं. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. ‘मंकी मैन’ ट्रेलर में एक्शन, वायरलेंस और ड्रामा देखने को मिला है. फिल्म का 11 मार्च को साउथ बाय साउथवेस्ट में प्रीमियर हुआ. इस दौरान लोगों देव के अदाकारी और डायरेक्शन को सराहा. फिल्म रिलीज को पूरी तरह से तैयार है. अमेरिका और अन्य प्रमुख देशों में यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी, जबकि भारत में इसे 19 अप्रैल को रिलीज होना था.

लेकिन अब भारतीय ऑडियंस को फिल्म देखने के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ेगा. यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में ‘मंकी मैन’ की रिलीज डेट को बदल दिया गया है और लिखा है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी, लिखा हुआ है. यहां तक कि बुकमायशो जैसे टिकट प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म की रिलीज की तारीख गायब हो गई है.

इसके बाद से अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म का 19 अप्रैल को भारत में रिलीज नहीं हो पाएगी. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि मेकर्स ‘मंकी मैन’ को 19 अप्रैल को ही भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं, लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी सीबीएफसी से अप्रूव होना पेंडिंग है.

सीबीएफसी बोर्ड करेगा हिंसा के लेवेल और अन्य सींस की जांच

सीबीएफसी बोर्ड में हिंसा और अन्य चीजों की जांच करने के बाद ही मंजूरी देगा. सूत्र ने विस्तार से बताया कि अगर सबकुछ ठीक रहा, तो मंकी मैन 19 अप्रैल को भारतीय स्क्रीन पर रिलीज होगी, नहीं तो 26 अप्रैल तक की देरी हो सकती है. मंकी मैन में देव पटेल के अलावा, सिकंदर खेर, शोभिता धूलिपाला, विपिन शरमा और शार्ल्टो कोपले जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं.

Tags: Bollywood news, Hollywood movies



Source link

Related posts

‘मैदान’ और ‘चक दे इंडिया’ के बीच हुई तुलना, तो डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- ‘दोनों फिल्मों में…’

Ram

1981 में कोई नहीं रोक पाया था, अमिताभ-अमजद खान की तूफान को, इन 4 फिल्मों की चपेट में आ गए थे सारे सुपरस्टार

Ram

‘मंदिर में घुसने पर पापा ने मुझे…’ रणबीर कपूर ने पिता को किया याद, कपिल के शो में सुनाए पुराने किस्से

Ram

Leave a Comment