39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

नौकरी छोड़ने के बाद जीने लगा लग्‍जरी लाइफ, जाने लगा पब और फाइव स्‍टार होटल, प्रेमिका की चाहत ने सब किया गुर गोबर


ठाणे (महाराष्ट्र). महाराष्ट्र के ठाणे शहर से एक ऐसी खबर सामने आई जिसके बारे में सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. लग्‍जरी लाइफ जीने की चाहत में अच्‍छी खासी नौकरी करने वाला शख्‍स जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया. हालांकि, इस युवक को पकड़ने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी. आरोपी कांड करने के बाद राज्‍य दर राज्‍य भागता रहा ताकि पुलिस की गिरफ्त में न आ सके. आखिरकार गर्लफ्रेंड से मिलने की चाहत ने उसे अपनी ही साजिशों में फंसा दिया.

दरअसल, ठाणे में एक दुकान से 1.05 करोड़ रुपये की कीमत के जेवरात चोरी करने के आरोप में पुलिस ने 27 वर्षीय सेल्समैन को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. नौपाडा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अभय महाजन ने बताया कि आरोपी राहुल जयंतीलाल मेहता को 26 मार्च को उस समय मीरा रोड इलाके से गिरफ्तार किया गया था, जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा.

कमरा लेने के लिए अब्दुल अजीज मुल्ला ने बदला नाम, एक दिन कमरे से आने लगी तेज दुर्गंध, मालिक ने दरवाजा खोला तो..

ऐशोआराम की जिंदगी के लिए चोरी
पुलिस ने बताया कि वह ऐशोआराम की जिंदगी जीने के लिए चोरी करता था. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने तलाव पाली इलाके में स्थित आभूषण की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. दुकान मालिक की ओर से 25 मार्च को दी गई शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 408 (किसी क्लर्क या सेवक द्वारा आपराधिक विश्वास भंग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

ज्‍वेलरी शॉप में करता था काम
पुलिस ने बताया कि मेहता दुकान पर ब्रिकी का काम संभालता था. इस दौरन नवंबर 2023 से मार्च 2024 के बीच उसने कथित तौर पर 70 जेवरातों पर हाथ साफ कर लिया, जिनकी कीमत लगभग 1,05,55,766 रुपये है. आरोपी 8 मार्च 2024 से काम पर नहीं आ रहा था और उसकी पत्नी ने 15 मार्च को उसके लापता होने की शिकायत भी दर्ज कराई थी. अधिकारी के अनुसार वह पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए मुंबई, मध्य प्रदेश के इंदौर, गुजरात और अन्य स्थानों पर छिपता रहा.

नौकरी छोड़ने के बाद जीने लगा लग्‍जरी लाइफ, जाने लगा पब और फाइव स्‍टार होटल, प्रेमिका की चाहत ने सब किया गुर गोबर

गर्लफ्रेंड से मिलने की चाहत में पकड़ाया
पुलिस को सूचना मिली कि वह 26 मार्च को यहां मीरा रोड इलाके में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आने वाला है. अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसे धर दबोचा. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने चोरी के रुपयों को महंगी जीवनशैली के लिए खर्च कर दिया. वह पब और पांच सितारा होटल में जाता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से अब तक लगभग 62.10 लाख रुपये की कीमत के जेवरात बरामद कर लिए गए हैं.

Tags: Crime News, Maharashtra News, Thane news



Source link

Related posts

ईडी ने 9 घंटे की पूछताछ के बाद AAP नेता अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार किया – News18 हिंदी

Ram

Indian Scientists Set Sail for Indian Ocean Aboard a Norwegian Ship in Quest Of Critical Mineral Deposits

Ram

RELEASED! Bihar Board 10th Topper List 2024: बिहार बोर्ड मैट्रिक का टॉपर्स लिस्ट हुआ जारी, ये है चेक करने का Direct Link 

Ram

Leave a Comment