39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बड़े डायरेक्टर का बेटा, डेब्यू करते ही मचा दिया तहलका, डैशिंग लुक के चलते मिले थे शादी के 30,000 प्रपोजल


 नई दिल्ली. साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ आई थी. इस फिल्म से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म की सफलता से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल रातों-रात स्टार बन गए थे. राकेश रोशन के निर्देशन में बनी इस सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्म से ऋतिक रोशन को गजब की फीमेल फैन फॉलोइंग मिली थी. वह इतने लोकप्रिय हो गए कि हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था और हर लीडिंग एक्ट्रेस ऋतिक रोशन संग काम करने को तैयार रहती थीं.

फिल्मों की दुनिया के परे रियल लाइफ में भी एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. पहली फिल्म की अपार सफलता के बाद ऋतिक रोशन को देशभर की फीमेल फैंस से 30,000 शादी के प्रपोजल आए थे. एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग और उनके डैशिंग लुक के चलते उन्हें ‘ग्रीक गॉड’ का नाम दिया गया था.

फिल्म ने की थी जबरदस्त कमाई
पिता राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से ऋतिक रोशन स्टारकिड करीना कपूर संग डेब्यू करने वाले थे, लेकिन आखिरी वक्त पर करीना ने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद फिल्म में अमीषा पटेल की एंट्री हुई और अमीषा और ऋतिक की केमिस्ट्री ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था. 10 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर 80 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रही थी.

कई फिल्मों में किया काम
‘कहो ना प्यार है’ की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन साल 2000 में करिश्मा कपूर संग फिल्म ‘फिजा’ में नजर आए थे. करिश्मा और ऋतिक की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सेमी-हिट रही थी. उसके बाद एक्टर ‘मिशन कश्मीर’, ‘यादें’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’, ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Tags: Ameesha Patel, Entertainment Special, Hrithik Roshan





Source link

Related posts

शो की स्टारकास्ट ने लिया पानीपुरी का आनंद, लेकिन किसी ने कर दी शरारत, पानी में मिला दिया भांग, जमकर हुई मस्ती

Ram

तीसरे घर की मालकिन बनी 33 साल की एक्ट्रेस, करोड़ों में आलीशान आशियाने की कीमत

Ram

फ्लाइट में अनिल कपूर को देख बेकाबू हुए फैंस, सेल्फी के लिए लग गई भीड़, एक्टर ने पूरी की सबकी ख्वाहिश

Ram

Leave a Comment