41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज से पहले, टाइगर श्रॉफ ने फैंस संग साझा किए मजेदार सीक्रेट


नई दिल्ली.  टाइगर श्रॉफ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर लाइव कर अपने प्रशंसकों से बातचीत की, जबकि सुपरस्टार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद सहित कई प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक थे कि एक्टर ‘रेम्बो’ पर कब काम करना शुरू करेंगे, वहीं एक सवाल था, जिसने टाइगर को पूरी तरह से हैरान कर दिया.

एक प्रशंसक ने उनसे उनकी फेवरेट स्टंट के बारे में बात की. टाइगर ने यह बताए बिना कि वह वास्तव में किस स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं, मजाक में जवाब दिया, ‘पसंदीदा स्टंट पोजीशन?’ उम्म मैं नखरेबाज नहीं हूं’.

एक्टर ने हाल ही में पुणे में 7.5 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी है. जैपकी से मिले दस्तावेजों के अनुसार, अभिनेता ने संपत्ति को 3.5 लाख रुपये प्रति माह रेंट पर लिया था. यह संपत्ति पुणे के हडपसर इलाके में है और 4248 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है. असाइनमेंट डीड के अनुसार, टाइगर ने संपत्ति के लिए 52.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान करके 5 मार्च को एएसएन प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड से इसे खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने यह संपत्ति एक निजी फर्म लीज दी है, जो पेय पदार्थों का कारोबार करती है.

बता दें, टाइगर श्रॉफ जल्द ही अक्षय कुमार संग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार के साथ ही मानुषी छिल्लर, अलाया एफ अहम भूमिका निभाते दिखेंगी.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Tiger Shroff



Source link

Related posts

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मंदोदरी का किरदार! आमिर खान की फिल्म में आ चुकीं नजर

Ram

‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर सीख रहे हैं तीरंदाजी, कोच के साथ फोटो हुई वायरल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Ram

दिलजीत दोसांझ-इम्तियाज अली के मुरीद हुए अंजुम बत्रा, जमकर की तारीफ, बोले- ‘रब दे बंदे हैं वो…’

Ram

Leave a Comment