35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

बुरी फंसी नवनीत राणा, बीजेपी का सिरदर्द बढ़ा, बगावती मूड में शिवसेना-एनसीपी के नेता!


अमरावती: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमरावती में भाजपा के नेतृत्व वाले महागठबंधन का सिरदर्द बढ़ गया है. बीजेपी ने इस सीट से नवनीत राणा को टिकट दिया है, लेकिन महागठबंधन में दूसरे सहयोगी दल के नेता ने नवनीत राणा पर जुर्माना लगा दिया है. नवनीत राणा द्वारा छपवाए गए पोस्टर पर एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता संजय खोडके ने आपत्ति जताई है. खोडके ने आरोप लगाया कि नवनीत राणा ने उनकी इजाजत के बिना उनके फोटो का इस्तेमाल किया.

नवनीत राणा ने बिना इजाजत फोटो का इस्तेमाल कर आचार संहिता का उल्लंघन किया है. खोडके ने यह भी चेतावनी दी है कि नवनीत तुरंत उनकी तस्वीर हटवाएं, अन्यथा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फोटो कांड की वजह से एक बार फिर राणा विवाद को लेकर गठबंधन के दलों के बीच विवाद सामने आ गया है.

अमरावती सीट का संकट?
नवनीत राणा को नामांकन मिलने के बाद अमरावती में महागठबंधन में विवाद खुलकर सामने आने लगा है. शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता आनंदराव अडसुल पहले ही यह स्टैंड ले चुके हैं कि वह नवनीत राणा के लिए प्रचार नहीं करेंगे. प्रहार संगठन के विधायक बच्चू कडू ने भी अमरावती से उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. प्रहार संगठन ने घोषणा की है कि नवनीत राणा के खिलाफ दिनेश बूब उम्मीदवार होंगे. अब संजय खोडके ने भी नवनीत राणा को चुनौती दी है.

संजय खोडके ने क्या कहा?
खोडके ने कहा कि मैं समझता हूं कि आपने अमरावती लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार पोस्टर पर मेरी तस्वीर लगाई है और इसे सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया जा रहा है. मेरी फोटो सोशल मीडिया या पोस्टर में छपवाने की किसी को कोई इजाजत नहीं है. आपने सोशल मीडिया या पोस्टर पर मेरी फोटो इस्तेमाल करने के लिए मेरी व्यक्तिगत अनुमति नहीं ली है.

यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. इसलिए मेरा आपसे अनुरोध है कि मेरी फोटो और नाम का उपयोग लोकसभा चुनाव में न किया जाए, जिस मीडिया में इसका उपयोग किया गया है, वहां से आप तुरंत मेरी फोटो हटा दें और इस संबंध में सोशल मीडिया पर बयान देकर प्रिंट कराएं. संजय खोडके ने नवनीत राणा को चेतावनी दी है कि अगर हमने मीडिया के माध्यम से इस बारे में बयान नहीं दिया, तो मैं कानूनी कार्रवाई करने के लिए मजबूर हो जाऊंगा.

(इनपुट न्यूज18 मराठी)

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections



Source link

Related posts

Spices Board Examines Singapore And Hong Kong’s Ban On Few Indian Brand Products

Ram

Mumps Cases On the Rise in Delhi-NCR, Other States; Why is This Viral Infection Making a Comeback?

Ram

‘रोजगार क्रांति’ की शुरुआत करेगी कांग्रेस, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले सत्ता में आए तो…

Ram

Leave a Comment