35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मां के आखिरी वक्त में रहा उनसे दूर, पहली कमाई 50 रुपए, 6300 करोड़ है नेट वर्थ, हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता स्टार


नई दिल्ली. अपने करियर में कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुका वो एक्टर जिसे पहली फिल्म मे्ं देखते ही एक्ट्रेस ने काफी मजाक उड़ाया था. हालांकि उसी एक्टर के साथ इसने कई हिट फिल्में दी थीं. आज ये दोनों ही करीबी दोस्त हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो एक्टर जो आज अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेता है. अपने करियर में इस एक्टर ने कई इतिहास रचने वाली फिल्में भी की हैं. इस एक्टर ने अपनी शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया है. कभी इस एक्टर ने अब तक हालीवुड में भी काम नहीं किया है. हालांकि ऐसा भी नहीं कि उन्हें ऑफर नहीं मिले उन्होंने अब तक कई ऑफर रिजेक्ट किए हैं.

दिलीप कुमार की हीरोइन, जिसकी फिल्म से चमकी धर्मेंद्र की किस्मत, 4 साल में बने 3 रीमेक, सभी ने की बंपर कमाई

जब मां से रहना पड़ा दूर
एनडीटीवी की खबर के मुताबिक शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलास किया था कि जब उनकी मां आईसीयू में थी. तो उस वक्त उन्हें बड़ों ने कहा था कि वह उनके लिए दुआ करते रहें. अगर उनकी दुआ कबूल होगी तो मां ठीक हो जाएगी. शाहरुख अपनी मां से दूर दुआ करते रहे. आईसीयू में डॉक्टर्स ने उन्हें कई बार बुलाया भी लेकिन दुआ ही करते रहे. आखिरी वक्त में भी वह अपनी मां के पास नहीं रह सके थे.

पहली कमाई 50 रुपए
शाहरुख खान ने खुद टीवी शो ‘इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन?’ के ग्रैंड फिनाले पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर करते हुए बताया था कि सालों पहले उन्हें सैलरी बतौर कीपर (प्रवेशक) मिली थी. दिल्ली में गायक पंकज उदास के एक कंसर्ट में काम करने के लिए उन्हें 50 रुपए मिले थे. वो उनकी पहली सैलेरी थी. इस पैसे से शाहरुख ताजमहल देखने आगरा गए थे. मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख की कुल नेटवर्थ 6300 करोड़ के करीब है.

बता दें कि शाहरुख खान ने अपने करियर में कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. लेकिन वह कभी भी हॉलीवुड में काम करने के बारे में नहीं सोचते. वह अपने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्हें भारत में बहुत प्यार मिल रहा है. वह कतई हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहते. उनका कहना था कि वो न तो जॉन ट्रैवोल्टा की तरह शानदार डांस कर सकते हैं. न ही टॉम क्रूज की तरह अच्छे दिखते हैं.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Shah rukh khan



Source link

Related posts

‘लाडला’ की शूटिंग कर रही थीं श्रीदेवी, अचानक सब जपने लगे गायत्री मंत्र, दिव्या भारती की मौत के बाद जब हुई अजीब घटना

Ram

सुपरस्टार क्रिकेटर की एक्ट्रेस पत्नी, डांस से ही जीत लिया पूरे देश का दिल

Ram

जब अमिताभ बच्चन की FLOP FILM से बाहर हुईं परवीन बाबी, रिप्लेस हुईं तो…

Ram

Leave a Comment