39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

यहां है अक्षय कुमार की नानी का घर, मिल गए एक्टर के मामी और भाई, बताई कई अनसुनी बातें


गौहर/दिल्ली:- पुरानी दिल्ली की हर एक गली अपने आप में एक इतिहास समेटे हुए है. लेकिन चांदनी चौक की पराठे वाली गली का इतिहास भी अपने आप में सबसे लाजवाब है. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर इस गली में यहां के मशहूर पराठे खाने आते रहते हैं. मगर इस गली को सबसे यादगार और ऐतिहासिक एक ऐसी जगह बनाती है, जिसका जिक्र बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी बातों में किया करते हैं.

दरअसल एक्टर अक्षय कुमार कई बार बता चुके हैं कि चांदनी चौक की पराठे वाली गली में उनकी नानी का घर है और वह अक्सर गर्मियों की छुट्टियों में वहां आया करते थे. आज आपको एक्टर अक्षय की नानी का वही घर और उनके परिवार के कुछ लोगों से हमने क्या बातचीत की, ये बताने और दिखाने वाले हैं.

घर में मिले मामी और भाई
बता दें कि अक्षय की नानी का देहांत काफी समय पहले हो गया था और उसके बाद इस घर में उनके मामा जी रहा करते थे, जिनका नाम विजय है. लेकिन वह भी अब मुंबई रहते हैं और कभी-कभार ही यहां आया करते हैं. लेकिन जब लोकल 18 की टीम यहां पहुंची, तो हमें अक्षय की मामी नंदिनी शर्मा और उनके एक भाई तुषार शर्मा यहां पर मिले.

जमकर की हैं शरारतें
इस दौरान Local 18 की टीम से अक्षय की मामी ने बात करते हुए बताया कि जब वह विवाह करके यहां पर आई थी, तब अक्षय करीबन 15 से 16 साल के थे और यहां पर गर्मियों की छुट्टियों में आया करते थे. उन्होंने कहा कि वह यहां पर जमकर शरारत किया करते थे. लेकिन खाने के मामले में कभी भी उनका कोई नखरा नहीं था. वह हर चीज खा लिया करते थे. अक्षय के भाई तुषार का कहना था कि उन्होंने अपने पिताजी से सुना है कि अक्षय करीबन 16 साल की उम्र तक यहीं पर रहे हैं. उन्होंने हमें उनकी और अक्षय की एक तस्वीर साथ में दिखाते हुए यह भी बताया कि जब अक्षय हाल ही में अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे, तो यहां उनसे मिलने आए थे और उन्होंने साथ में बहुत अच्छा समय भी बिताया था.

एक्टर यहां खाते थे पराठे
पराठे वाली गली में अक्षय की नानी के घर के आगे पीछे पड़ोसियों से बात करने पर उन्होंने अक्षय के बारे में काफी कुछ बताया. लेकिन असली मजा तो तब आया, जब हमें पता चला कि पंडित कन्हैया लाल की दुकान पर अक्षय खूब पराठे खाने जाया करते थे. दुकान के मालिक गौरव तिवारी ने बताया कि अक्षय अक्सर उनकी दुकान पर पराठे खाने आया करते थे और वह जमकर लस्सी भी पिया करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि अब भी जब अक्षय दिल्ली आते हैं ,तो उनकी दुकान पर पराठे खाने जरूर आते हैं.

Tags: Akshay kumar, Chandni chowk, Delhi news, Entertainment news., Local18



Source link

Related posts

ट्रैफिक में फंसी सारा अली खान, लेकिन नहीं किया समय बर्बाद, बोलीं- ‘यह लॉन्ग ड्राइव…’

Ram

तलाक के 3 साल बाद एक ही छत के नीचे दिखे सामंथा- नागा चैतन्य, OTT कार्यक्रम में हुआ एक- दूसरे का सामना, लेकिन..

Ram

100 फिल्मों में किया काम, दीं कई सुपरहिट मूवीज, पागलखाने में गुजारे दिन

Ram

Leave a Comment