35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू से पहले, सलमान खान ने दिया खास मैसेज, एक्साइटेड हुए फैंस


नई दिल्ली.  सलमान खान और रवीना टंडन ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन दिनों रवीना टंडन ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रिलीज हुई ‘पटना शुक्ला’ में रवीना एक वकील के किरदार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और रवीना टंडन एक लंबे अरसे बाद साथ नजर आए.

रवीना टंडन संग अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने एक्ट्रेस की बेटी राशा थडानी के लिए खास मैसेज दिया. बरसों बाद रवीना टंडन के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में सलमान खान ने कहा कि उन्होंने और रवीना ने 3-4 फिल्मों में साथ काम किया था और ये उस दौर की बात है जब वह दोनों ही स्टार्स थे और अब इतने साल बाद जल्द ही रवीना की बेटी राशा भी फिल्मों में कदम रखने को तैयार हैं.

सलमान ने उनकी करीबी दोस्त और को-स्टार रह चुकीं रवीना की बेटी को बॉलीवुड डेब्यू के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा राशा को फिल्मों में नई शुरुआत के लिए ऑल द बेस्ट. रवीना की लाडली जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Raveena Tandon



Source link

Related posts

Arun Govil Property : मर्सडीज, शेयर, अरुण गोविल के पास है इतने करोड़ की संपत्ति

Ram

व्हीलचेयर पर वोट डालने आई बुजुर्ग महिला संग ली सेल्‍फी, विजय सेतुपति के खास अंदाज के मुरीद हुए लोग

Ram

250 करोड़ी साइंस थ्रिलर, शूटिंग पर कन्फ्यूज्ड था डायरेक्टर! खुद बोला- ‘कहानी कैसे बताए मुझे खुद नहीं पता था’

Ram

Leave a Comment