39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

संजीव बालियान के काफिले पर पथराव, समर्थकों ने गांव से सुरक्षित बाहर निकाला, जांच में जुटी पुलिस


नई दिल्ली: केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का काफिला शनिवार 30 मार्च की शाम को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव मढ़करीमपुर में चुनाव कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचा था, जहां उन पर कुछ युवकों ने पथराव करके नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. हादसे में काफिले में शामिल गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है और कई कार्यकर्ता घायल हो गए. घटना के बाद गांव में हंगामा खड़ा हो गया.

बीजेपी प्रत्याशी के स्वागत में जब ग्राम प्रधान के घर पर कार्यक्रम हो रहा था, जब असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने गांव पहुंचकर घटना की तहकीकात की. संजीव बालियान मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. शनिवार 30 मार्च को कस्बा खतौली में राजनेता के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन था, जिसमें वे शामिल नहीं हो पाए. प्रधानपति राकेश कुमार के गांव मढ़करीमपुर में उनके घर पर स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

गांव में खड़ा हुआ हंगामा
संजीव बालियान के काफिले के पहुंचने के बाद मंत्री का स्वागत हुआ. जब पूर्व विधायक विक्रम सैनी अपना वक्तव्य दे रहे थे, तब सड़क किनारे खड़े युवकों ने नारेबाजी शुरू कर दी और पथराव करने लगे, जिससे काफिले की गाड़ियां छतीग्रस्त हो गईं. गाड़ियों के शीशे टूट गए. गांव में अफरा-तफरी मच गई. हमले में करीब 10 कार्यकर्ता घायल हुए और 15 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा. संजीव बालियान के समर्थक सक्रिय हो गए और पथराव करने वाले युवकों को पकड़ने की कोशिश करने लगे, मगर वे खेतों के रास्ते फरार हो गए.

घटना के वक्त ग्राम प्रधान के आवास पर थे संजीव बालियान
पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती, उससे पहले ही केंद्रीय राज्यमंत्री के समर्थक उनके काफिले को गांव से सुरक्षित बाहर निकाल चुके थे. सीओ खतौली मामले की जांच कर रहे हैं. संजीव बालियान जब ग्राम प्रधान के घर पर ठहरे हुए थे, तब उनके काफिले पर कुछ लोगों ने पत्थर और ईंटें बरसाई थीं.

Tags: Sanjeev Balyan



Source link

Related posts

CRPF Struggling to Meet ‘Unexpected Demand’ for Troops During Polls; Trainings Suspended, Sports Team to be Used

Ram

Murder Accused Arrested 29 Years After Crime

Ram

भाजपा की 370 सीटें कहां से आएंगी? राइजिंग भारत में अमित शाह ने समझाया पूरा गणित

Ram

Leave a Comment