39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

12 करोड़ या 12 लाख..? रणबीर कपूर ने जूता चुराई में सालियों को कितनी रकम दी? सच कर देगा हैरान


मुंबईः रणबीर कपूर ने 2022 में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में बॉलीवुड अभिनेत्री से आलिया भट्ट से शादी की थी. दोनों की शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से थी. रणबीर आलिया ने शादी के कुछ महीने बाद ही अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी का भी ऐलान किया था, जिसने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी उनकी बेटी राहा चर्चा में तो रहे ही, साथ ही इनकी प्री-वेडिंग रस्मों की तस्वीरें भी खूब पसंद की गईं. लेकिन, शादी को करीब दो साल होने के बाद अब जाकर इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने जूता चुराई की रस्म में अपनी सालियों को कितने रुपये दिए थे.

उन्होंने हाल ही में अपनी शादी का एक किस्सा याद किया और खुलासा किया कि उन्होंने ‘जूता चुराई’ समारोह के दौरान अपने जूते वापस पाने के लिए आलिया की गर्ल गैंग को कितनी रकम दी. रणबीर ने इसका खुलासा कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में किया, जिसका प्रीमियर शनिवार 31 मार्च को नेटफ्लिक्स पर हुआ.

कपिल शर्मा ने रणबीर से पूछा कि क्या यह सच है कि उन्होंने आलिया की बहनों को कुछ करोड़ रुपये दिए थे. जवाब में रणबीर ने कहा- “नहीं. यह सच नहीं है.” उनकी मां, नीतू ने कहा, “हमने उन्हें कुछ नकद राशि दी थी.” रणबीर ने कहा कि उन्होंने लाखों की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने इसे घटाकर “कुछ हजार” कर दिया था. जब अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि रकम बहुत कम है, तो रणबीर ने यह कहकर इसे सही ठहराया कि उन्होंने उनके घर पर एक छोटे से समारोह में शादी की थी.

शो में रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आए. इस दौरान नीतू कपूर और रणबीर-रिद्धिमा ने दिवंगत ऋषि कपूर को भी याद किया. साथ ही नीतू कपूर ने बताया कि कैसे बच्चों के विदेश में होने के बाद भी ऋषि कपूर उन्हें एक सीमित रकम ही देते थे, ताकि उनके दोनों बच्चों को पैसों की अहमियत समझ आए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर ने ही दोनों बच्चों को शांत रहना सिखाया और उन्होंने कभी अपने बच्चों से ऊंची आवाज में बात नहीं की.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Ranbir kapoor



Source link

Related posts

बॉक्स ऑफिस पर जारी है ‘शैतान’ की शैतानियत, आर माधवन की खलनायकी का चला ऐसा जादू, फिल्म ने छाप डाले इतने करोड़

Ram

शशि कपूर संग डेब्यू करना चाहती थीं सायरा बानो, मां चुन ली शम्मी कपूर की ‘जंगली’, 10 साल बाद मिला था

Ram

डेब्यू फिल्म हुई फ्लॉप, अब ओटीटी पर किस्मत आजमाएंगी, टाइगर श्रॉफ की ये हीरोइन

Ram

Leave a Comment