35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: ऋषभ पंत और डेविड वार्नर का तूफान, धोनी की तेज पारी गई बेकार, दिल्ली की चेन्नई पर रोमांचक जीत


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए डेविड वार्नर ने फिफ्टी ठोकी और पंत ने भी अर्धशतक जमाया. दिल्ली ने 5 विकेट पर 191 रन बनाए जिसके जवााब में चेन्नई की टीम 171 रन ही बना पाई.

रहाणे और धोनी ने दिखाए हाथ

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई का अनुभव भी काम नहीं आया. अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर से टीम के लिए तेज पारी खेली. इस दिग्गज ने 30 बॉल पर 5 चौके और 2 छक्का जमाकर 45 रन की अहम पारी जरूर खेली लेकिन वह गलत वक्त पर विकेट गंवा बैठे. टीम को छठा झटका लगने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कदम रखा और चौके के साथ शुरुआत की.

खलील और मुकेश कुमार की घातक गेंदबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक तरफ कप्तान ऋषभ पंत और डेविड वार्नर का बल्ला चला तो गेंदबाजी में ऐसा ही कमाल खलील अहमद और मुकेश कुमार ने कर दिखाया. दिल्ली कैपिटल्स को शुरुआती सफलता खलील ने दिलाई तो आखिर में आकर मुकेश कुमार ने विकेट झटके.

वार्नर और पंत की आतिशी फिफ्टी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को अनुभवी डेविड वार्नर ने तूफानी शुरुआत दिलाई. दे दना दन शॉट्स जमाते हुए उन्होंने फिफ्टी ठोकी और टीम को 9 ओवर में 90 रन तक पहुंचा दिया. महज 35 बॉल पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 52 रन की पारी खेलकर यह धुरंधर आउट हुआ.

पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर कप्तान ऋषभ पंत ने कदम रखा. धीमी शुरुआत के बाद उन्होंने अपने जाने पहचाने अंदाज में बड़े शॉट्स लगाए. आउट होने से पहले उन्होंने आखिरी 9 गेंद पर 28 रन बना डाले. 32 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 51 रन की पारी खेली और टीम को 191 रन तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया.

Tags: Chennai super kings, David warner, Delhi Capitals, IPL 2024, Ms dhoni, Rishabh Pant



Source link

Related posts

DC vs CSK: ऋषभ पंत को लगा तगड़ा झटका, फिफ्टी जमाने के बाद देना पड़ा जुर्माना, 12 लाख का नुकसान

Ram

ट्रेंट बोल्ट ने सिर पर रखी मटकी, संजू सैमसन ने बनाई बाटी, जानिए क्यों?

Ram

संजू सैमसन पर पड़ी दोहरी मार… GT के खिलाफ हार के बाद कप्तान पर लगा लाखों का जुर्माना, मैच के दौरान कर बैठे बड़ी गलती

Ram

Leave a Comment