41 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
खेल

IPL 2024: शर्माजी की घातक गेंदबाजी ने निकाला सनराइजर्स का दम, गुजरात की वापसी, मिलर ने छक्का मार दिलाई जीत


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में बड़ी हार के बाद गुजरात टाइटंस ने दमदार जीत के साथ वापसी की है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाज का फैसला लिया था. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाली टीम महज 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन तक ही पहुंच पाई. लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने साई सुदर्शन और डेविड मिलर की शानदार पारी की बदौलत आसान जीत दर्ज की.

गुजरात की आसान जीत
पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली बड़ी हार से उबरते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद पर आसान जीत दर्ज की. कप्तान शुभमन गिल ने ऋद्धिमान साहा के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. मिडिल ऑर्डर में इम्पैक्ट प्लेयर साई सुदर्शन तेज 45 रन की पारी खेल मैच का रुख बदल दिया. डेविड मिलर ने विजय शंकर के साथ मिलकर टीम को जीत तक पहुंचाया.

बिखरी सनराइजर्स की बल्लेबाजी

पिछले मैच रनों का अंबार लगाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी गुजरात टाइटंस के सामने बिखर गई. ओपनर ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, हेनरी क्लासेन और एडन मारक्रम इस मुकाबले में पिछले मैच जैसी तूफानी पारी नहीं खेल पाए. अब्दुल समद ने आकर 29 रन बनाए और हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी पारी खेली. अभिषेक शर्मा ने भी इतने ही रन बनाए. 20 ओवर में टीम बड़ी मुश्किल से 162 रन तक पहुंचने में कामयाब हो पाई.

मोहित शर्मा की घातक गेंदबाजी 

हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम पर गुजरात की टीम ने अंकुश लगाने में कामयाबी हासिल की इसके पीछे मोहित शर्मा की घातक गेंदबाजी का हाथ रहा. इस गेंदबाज ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए बल्लेबाजों को लगातार परेशान किया. 4 ओवर की गेंदबाजी में उन्होंने महज 25 रन खर्च कर तीन अहम विकेट झटके. इसमें से एक ही ओवर में लगातार दो विकेट मैच का रुख पलटने वाले रहे. पहले शाहबाज अहमद और फिर वाशिंगटन सुंदर का मोहित शर्मा ने शिकार किया.

Tags: IPL 2024



Source link

Related posts

पाकिस्तान के 5 क्रिकेटर… जो भारतीय अभिनेत्रियों पर हो गए फिदा.. एक एक्ट्रेस ने तो खा ली थी जीने मरने की कसमें

Ram

7 भारतीय क्रिकेटर, जो करते हैं हाई रैंक की सरकारी नौकरी, कोई बैंक में तो कोई..

Ram

चेन्नई ने रोका कोलकाता का विजयरथ, अब सामने गंभीर की पुरानी टीम, अपने घर पहले मैच में उतरेगी टीम – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment