39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

TMKOC: ‘इंसाफ नहीं मिला तो..’ जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी, क्यों लिया ये फैसला?


मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो कभी टीआरपी चार्ट पर टॉप पर रहता था, लेकिन इसके बाद भी एक-एक कर कई कलाकारों ने इस धारावाहिक का साथ छोड़ दिया. कई कलाकारों ने तारक मेहता के निर्माता असित मोदी पर फीस ना देने और दुर्व्यवहार करने के भी आरोप लगाए. शो में महत्वपूर्ण रोल में नजर आ चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी असित मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस किया था. लंबी लड़ाई के बाद मामले का फैसला जेनिफर मिस्त्री के हक में आया. लेकिन, केस जीतने के बाद हाल ही में जेनिफर मिस्त्री ने मुंबई के पबई पुलिस स्टेशन का दौरा किया था.

असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला जीतने के बाद जेनिफर ने एक वीडियो बयान जारी किया और साझा किया कि उन्होंने पिछले साल असित मोदी के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को बदलने पर जोर दिया था. जेनिफर ने दावा किया कि TMKOC निर्माता अब आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने मोदी के खिलाफ कोई केस नहीं जीता है.

जेनिफर ने कहा- ‘वो कह रहे हैं कि मैं किसी फालतू से वुमन ग्रुप के पास गई थी और वहां पर ऐसा बोल दिया गया. तो मेरा ये कहना है कि वुमन ग्रुप के पास आपके प्रोड्यूसर इतने इम्पोर्टेंट, इतने बड़े प्रोड्यूसर, सुनवाई के लिए दो बार चले गए वो भी सब काम छोड़ कर?’

अभिनेत्री ने आगे कहा कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मोदी के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने का ‘अल्टीमेटम’ दिया है और कहा है कि अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह हड़ताल पर जा सकती हैं. जेनिफर ने कहा- ‘मैंने उनको अल्टिमेटम दिया है कि अगर आपने जल्दी नहीं किया ये चार्जशीट का काम, तो मुझे भी नहीं पता कि क्या करूंगी. हो सकता है यहां पर जब द्रौपदी मुर्मु जी आ रही हैं मैं धरने पर बैठ जाऊं.’

जेनिफर मिस्त्री TMKOC में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाती थीं. हालांकि, उन्होंने 2023 में ये आरोप लगाते हुए शो छोड़ दिया कि वर्क प्लेस उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया. उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया. इसी के साथ जेनिफर ने असित कुमार मोदी, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की. तीनों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 509 (किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TV





Source link

Related posts

बॉक्स ऑफिस पर नोट छापने में आगे निकली ‘बड़े मियां छोटे मियां’, पीछे रह गई अजय देवगन की ‘मैदान’, जानें कलेक्शन

Ram

‘रामायण’ के लिए रणबीर कपूर सीख रहे हैं तीरंदाजी, कोच के साथ फोटो हुई वायरल, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Ram

दिलजीत दोसांझ के फैन ने लुटाया प्यार, सिंगर ने फोटो शेयर कर दिया बेहद खास रिएक्शन

Ram

Leave a Comment