35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जमकर की पार्टी, फोटोज शेयर कर एक-दूसरे पर खूब लुटाया प्यार


नई दिल्ली. ‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब भले ही साथ न हों, लेकिन ये एक्स-कपल आज भी काफी अच्छा दोस्त है. हाल ही में कपल के बेटे ऋहान ने अपना 18वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर ऋतिक रोशन और सुजैन ने ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी. पार्टी के दौरान एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद थीं और इस इवेंट के दौरान एक्टर की एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड ने जमकर एन्जॉय किया.

एक्ट्रेस सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रविवार को आयोजित हुई सुजैन खान की पार्टी की एक झलक दिखाई और उनका शुक्रिया अदा भी किया. बाद में सुजैन खान ने एक्ट्रेस की फोटो रीशेयर कर लिखा, ‘आपके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया साबू’.

hrithik roshan, hrithik roshan son birthday, hrithik roshan sussanne khan divorce, saba azad, sussanne khan, hrehaan roshan, hrithik roshan girlfriend, hrithik roshan girlfriend saba azad, hrithik roshan saba azad sussanne khan friendship

14 साल बाद हुआ तलाक
ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी और 14 साल तक शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद कपल ने तलाक ले लिया था. 2014 में तलाक के बाद से सुजैन खान और ऋतिक रोशन अपने बेटों की मिलकर परवरिश कर रहे हैं और आज भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन काफी समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने साल 2022 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. वहीं दूसरी तरफ एक्टर की एक्स-वाइफ सुजैन खान अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं.

Tags: Entertainment news., Hrithik Roshan, Sussanne Khan



Source link

Related posts

सौरव गांगुली ने लिखा, अजय देवगन की मैदान का रिव्यू, बोले- स्पोर्ट्स ड्रामा को थिएटर में देखने का मौका न छोड़ें

Ram

छोटी हाइट और 12वीं पास एक्टर बन गया बॉलीवुड का सुपरस्टार, आज तक नहीं टूटा…

Ram

इंडिया में बैन पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सरहद लांघ पहुंची दुबई, भारतीय सिंगर संग की खास मुलाकात, वीडियो वायरल

Ram

Leave a Comment