35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

ऋषभ पंत को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का बयान, कहा- जिसको भी इस खिलाड़ी से प्रेरणा ना मिले वो…


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में जिस तरह से अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने खेल दिखाया वो काबिल ए तारीफ है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वाटसन ने इस स्टार खिलाड़ी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि अगर ऋषभ पंत की भयावह सड़क दुर्घटना में चोटिल होने से लेकर अब एक हाथ से छक्के जड़ने की 15 महीने की यात्रा किसी को प्रेरित नहीं करती है. वह संभवत: सच्चा इंसान नहीं है.

यह 26 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था. और इस बार उन्होंने आईपीएल में शानदार वापसी की. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को उन्होंने इस सत्र का पहला अर्धशतक जमाया. अपनी इस पारी के दौरान पंत ने चार चौके और तीन छक्के लगाए. इनमें से एक छक्का उन्होंने एक हाथ के सहारे लगाया.

टॉस जीतकर चेन्नई के खिलाफ दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी. ओपनर डेविड वार्नर अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए और मैदान पर पंत ने कदम रखा. यहां से उन्होंने पहले पारी को संभाला और फिर आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जमाई. आखिर 9 गेंद पर इस बैटर ने 26 रन बनाते हुए टीम को 191 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.

वाटसन ने जिओ सिनेमा से कहा,‘‘ यह प्रेरणादायक रहा, इसमें कोई संदेह नहीं. वह जिस तरह की परिस्थितियों से गुजरे हैं उसे देखते हुए उनकी इस तरह की बल्लेबाजी अविश्वसनीय है. अगर आप ऋषभ पंत से प्रेरित नहीं हैं, तो फिर आप सच्चे इंसान नहीं हो. उन्हें क्रीज पर पांव जमाने में थोड़ा समय लगा लेकिन जब वह उस चरण से गुजर गए तो फिर उन्होंने ऋषभ पंत की शैली में शॉट खेले और यह वास्तव में असाधारण था.’’

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Rishabh Pant, Shane Watson



Source link

Related posts

IPL 2024: सीएसके को हैदराबाद पहुंचते ही लगा झटका, पर्पल कैप विजेता बॉलर हुआ बाहर, कौन करेगा रिप्लेस?

Ram

आईपीएल के बीच टी20 सीरीज का आगाज, पाकिस्तान को 3 महीने बाद मिला बदला लेने का मौका, यहां जानिए पूरा शेड्यूल और स्क्वॉड

Ram

श्रीलंका ने तोड़ा भारत का 48 साल पुराना विश्व रिकॉर्ड… बिना शतक लगाए किसने बनाए सबसे अधिक रन?

Ram

Leave a Comment