39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘चेन्नई स्टोरी’ फिल्म में नजर आएंगी श्रुति हासन, रिलीज होते ही हिट हो गया गाना, सेट से शेयर की तस्वीरें


मुंबई. एक्ट्रेस श्रुति हासन को हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘इनिमेल’ के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट ‘चेन्नई स्टोरी’ है. इसका निर्देशन बाफ्टा-नॉमिनेटेड निर्देशक फिलिप जॉन कर रहे हैं.

सोमवार को, श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में फिल्म के सेट और मुहूर्त शॉट की झलकियां शेयर की. एक्ट्रेस ने कार में सेट तक जाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया. श्रुति ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”नया दिन. नई फिल्म. नई ऊर्जा… आभारी हूं. ‘ट्रेडस्टोन’ और ‘द आई’ के बाद ‘चेन्नई स्टोरी’ श्रुति का तीसरा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है.

चेन्नई बैकड्रॉप पर आधारित है फिल्म की कहानी

टिमेरी एन. मुरारी की बेस्टसेलर ‘द अरेंजमेंट्स ऑफ लव’ पर आधारित फिल्म चेन्नई के बैकड्रॉप पर आधारित है. यह एक उभरते रोमांटिक कॉमेडी सेट को उजागर करता है. श्रुति प्राइवेट जासूस अनु की महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. श्रुति ने भारत की अलग-अलग भाषा में फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. 2023 में, वह ‘सालार’ में लीड रोल में से एक थीं, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन भी थे. यह फिल्म भारत की उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी. उन्होंने ब्रिटिश थ्रिलर ‘द आई’ का भी नेतृत्व किया.

Tags: Shruti Haasan





Source link

Related posts

1973 में ब्लॉकबस्टर देकर, हिट की गारंटी बना स्ट्रगलर, फिर भी डायरेक्टर बोले- ‘मेरे पास तुम्हारे लिए रोल नहीं’

Ram

कभी जमीन पर सोकर बिताई रातें, काले रंग के चलते एक्ट्रेसेस ने साथ काम करने से किया इनकार, डेब्यू से जीता नेशनल अवॉर्ड

Ram

लोगों को हंसाने वाला आज रुला गया, मशहूर कॉमेडियन की कार्डियक अरेस्ट से मौत, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Ram

Leave a Comment