35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

दौड़ते आ रहे थे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ ने उठवाई कोल्ड ड्रिंक की बोतल, फिर ऐसी हुई ‘बड़े मियां’ की हालत


मुंबई. अप्रैल फूल्स डे पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने को-एक्टर अक्षय कुमार के साथ प्रैंक किया. इस प्रैंक से अक्षय कुमार को झटका लगा. उनके मुंह के ऊपर पूरी कोल्डड्रिंक गिर गई. टाइगर और उनके साथ मौजूद लोग इस पर खूब हंसते हैं. फिर अक्षय भी बोतल घुमा-घुमा कर कोल्डड्रिंक सबके ऊपर डालने की कोशिश करते हैं. वीडियो की शुरुआत में टाइगर सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर वह गार्डन में खेलने चले जाते हैं. इस बीच अक्षय दौड़ते हुए खेल में शामिल होने के लिए आते हैं.

अक्षय कुमार को अपनी ओर आता देख टाइगर श्रॉफ उन्हें पहले बोतल लाने के लिए कहते हैं. इसके बाद, टाइगर अक्षय को बोतल खोलने के लिए कहते हैं. इन बातों से अनजान अक्षय कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन खोलते हैं, जैसे ही ढक्कन खुलता है, पूरी कोल्डड्रिंक उनके मुंह पर गिरने लगती है. उनके कपड़ों पर भी गिरती है.

फिर बैकग्राउंड में अप्रैल फूल बनाया गाना चलने लगता है. टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “अप्रैल फूल बड़े मियां.” अपने कैप्शन में उन्होंने फूल और हंसने वाले इमोजी भी शामिल किए. वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर और अक्षय फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक साथ बड़े पर्दे दिखाई देने वाले हैं.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर किया है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का किरदार निभाया है. यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar, Tiger Shroff





Source link

Related posts

गाने के शूट से पहले नर्वस हो गई थीं सोनाक्षी सिन्हा, डायरेक्टर ने कहा- ‘टेबल पर खड़े होकर जंगली डांस करो’

Ram

सुपरहिट के सीक्वल ने डाली 2 स्टार भाइयों में दरार, बड़े ने नहीं दिया छोटे भाई को काम, नाराज हुआ सुपरस्टार

Ram

ये है ओटीटी पर मौजूद सबसे भूतिया फिल्म, जिसके एक-एक सीन में है खौफ, पलकें उठाना भी हो जाएगा मुश्किल

Ram

Leave a Comment