35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

नए सितारों से सजी होगी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’, फिल्म को मिला New डायरेक्टर, करण जौहर ने दिया बड़ा अपडेट


नई दिल्ली. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के तीसरा पार्ट को लेकर दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. यह वही फिल्म है, जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2012 में आई थी. इसके रिलीज के बाद साल 2019 में फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ जिससे अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने फिल्मी गलियारों में कदम रखा. फिल्म टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे. अब खबर है कि इस फिल्म से बॉलीवुड को कुछ और नए चेहरे मिलने वाले हैं. लंबे वक्त अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म से संयय कपूर की बेटी शनाया कपूर फिल्मों में कदम रखेंगी. इन्हीं सब के बीच फिल्म को लेकर इसके प्रोड्यूस करण जौहर ने एक अपडेट दिया है.

करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (सीआईएफएफ) में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ के बारे में जानकारी दी. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने वेब सीरीज पर चर्चा की और खुलासा किया कि ‘नॉक्टर्नल बर्गर’ फेम रीमा माया इसका निर्देशन कर रही हैं.

उभरते निर्देशकों और लेखकों के साथ काम करने के बारे में बताते करण जौहर ने कहा- रीमा माया स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल वर्जन का निर्देशन करेंगी. लेकिन यह उसका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करूंगा, तो मैं इसे और अधिक भ्रम बना दूंगा, जो कि उसके नाम का अर्थ है. मैं बस यही चाहता था कि यह उसकी आवाज़ बनें. उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना लिया.

‘हार्पर्स बाज़ार’ ने बीते साल रिपोर्ट दी थी कि शनाया कपूर ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-3’ से फिल्मों में डेब्यू करेंगी. वह इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होंगी. हालांकि बात दें कि शनाया इससे पहले लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की ‘बेधड़क’ से डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह फिल्म बंद कर दी गई है. बाद में वह मोहनलाल अभिनीत मलयालम फिल्म ‘वृषभ’ से डेब्यू करने वाली थीं. जिसे भी बंद कर दिया गया.

Tags: Entertainment news., Karan johar, Shanaya Kapoor



Source link

Related posts

8 सुपरस्टार्स ने फिल्म में किया काम, 50 करोड़ के बजट में हुई तैयार, बॉक्स ऑफिस पर 1.5 करोड़ कमाकर हुई ढेर

Ram

सांवले रंग के चलते मिलते थे ताने, शादी के 5 साल बाद ही उजड़ा सुहाग, को-स्टार से मांगी मदद, एक्टर ने छिड़क दिया हाथ

Ram

‘कुंडली भाग्य’ के शक्ति आनंद का कमाल, वन-टेक में पूरा किया एक्शन सीक्वेंस, बोले- ‘पिता-पुत्र जैसा पल…’

Ram

Leave a Comment