35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

‘बारबाला’ के इश्‍क के फेर में फंसे दो युवक, शादी की बात पर हुआ झगड़ा, पहले एक ने दूसरे को मारी गोली, और फिर…


Crime News: दिल्‍ली पुलिस के कंट्रोल रूम को 26 मार्च की रात एक कॉल मिलती है कि शास्‍त्री पार्क पु‍लिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले बुंदल मस्जिद के पास फायरिंग हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात के लिए रवाना हो जाती है. मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस टीम को पता चलता है कि वारदात में हताहत हुए युवक को गज प्रवेश चंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है. 

उत्तर-पूर्वी दिल्‍ली के जिला पुलिस उपायुक्‍त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि इस वारदात के बाबत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपनी जांच शुरू की. मौका मुआयना के दौरान, पुलिस टीम ने मौके से दो फायर किए हुए कारतूस और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. वहीं, इस मामले में सोहेल खान नामक 23 वर्षीय शख्‍स ने पुलिस को शिकायत देते हुए मृतक की पहचान शास्‍त्री पार्क के गोदाम रोड पर रहने वाले 22 वर्षीय मुस्‍तकीम के तौर पर की. 

सोहेल खान ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले उसकी शादी कौशांबी (गाजियाबाद) स्थिति एक बार में काम करने वाली 23 वर्षीय इशरत से हुई थी. शादी के बाद दोनों की एक 1.5 साल की बच्‍ची भी है. नवंबर 2023 में उन दोनों के बीच तलाक हो गया था. 26 मार्च की रात करीब 12:45 बजे सोहेल को पता चला कि इशरत किसी यासीन नामक के लड़के के साथ न केवल मेलजोल बढ़ा रही है, बल्कि उसके साथ शादी भी करना चाहती है.

यह सुनते ही वह आग बबूला हो गया और अपने दोस्‍त मुस्‍तकीम के साथ इशरत के घर की तरफ निकल पड़ा. घर पहुंचने पर सोहेल ने पाया कि इशरत और यासीन एक साथ थे. यासीन को यह पसंद नहीं था कि सोहेल इशरत के घर में आए. इसी बात को लेकर यासीन और सोहेल के बीच में झगड़ा होने लगा. यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि यासीन ने अपनी पिस्‍टल निकालकर गोली चला दी. यासीन की गोली से सोहेल तो बच गया, लेकिन दो गोलियां मुस्‍तकीम को आ लगी. 

सोहेल ने पुलिस को बताया कि मुस्‍तकीम को गोली मारने के बाद आरोपी यासीन मौके से फरार हो गया. वहीं अस्‍पताल ले जाने पर मुस्‍तकीम को मृत घोषित कर दिया गया. डीसीपी जॉय टिर्की के अनुसार, सोहेल की शिकायत और बयान के आधार पर यासीन की तलाश शुरू की गई. एक लंबी कवायद के बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से उस जगह का पता खोज निकाला, जहां आरोपी यासीन छिपा था. जिसके बाद, छापेमारी कर यासीन को वेलकम की पीली मिट्टी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. 

Tags: Crime News, Delhi news, Delhi police, Ghaziabad News, Love marriage



Source link

Related posts

‘कोई भी पार्टी बिना पैसे के…’ चुनावी बॉण्ड पर क्या बोल गए, कहा- योजना के पीछे मंशा अच्छी थी

Ram

एस. जयशंकर ने ईरान और इजरायल के विदेश मंत्रियों से की बात, जहाज में फंसे 17 भारतीयों पर हुई चर्चा-s jaishankar speaks to foreign minister of Iran israel also talk about 17-indian-crew-members on board ship-seized – News18 हिंदी

Ram

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में 4 प्रत्याशी उतारे, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Ram

Leave a Comment