35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

महिला की नौकरी से नाखुश था दोस्त, काम छोड़ने के लिए बनाता था दबाव, उठाया खौफनाक कदम, पहुंचा सलाखों के पीछे


नई दिल्ली: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला की उसके पुरुष मित्र ने कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार 31 मार्च को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पुरुष उसकी नौकरी की प्रकृति से नाखुश था. यह घटना शनिवार 30 मार्च को बेंगलुरु के जयनगर के शालिनी मैदान में हुई. पुलिस ने मृतक की पहचान एक लॉज में रहने वाली कोलकाता की फरीदा खानम (42) के रूप में की है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हत्या के आरोप में गिरीश (32) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि फरीदा एक ‘स्पा’ में काम करती थी और गिरीश एक निजी कंपनी का कर्मचारी है. अधिकारियों ने बताया कि दोनों मित्र थे. उन्होंने बताया कि गिरीश, फरीदा के काम की प्रकृति को लेकर नाखुश था और उस पर काम छोड़ने के लिए दबाव बनाता था, जिसकी वजह से उन दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे.

गिरीश ने चाकू से किया था फरीदा पर हमला
अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को इसी बात को लेकर गिरीश ने चाकू से फरीदा पर हमला कर दिया. जब कुछ लोगों ने फरीदा को खून से लथपथ हालत में देखा, तो वे उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास चाकू था. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bangalore news, Crime News



Source link

Related posts

‘Be Ready For Action’: Supreme Court To Apologetic Ramdev In Misleading Ads Case

Ram

H5N1 Bird Flu Vaccine Already Available, No Need to Panic: Former AIIMS Head Dr Randeep Guleria

Ram

RELEASED! Bihar Board 10th Topper List 2024: बिहार बोर्ड मैट्रिक का टॉपर्स लिस्ट हुआ जारी, ये है चेक करने का Direct Link 

Ram

Leave a Comment