36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मौनी रॉय का दिखा दमदार अंदाज, रियलिटी शो पर बनी है फिल्म, दिबाकर बनर्जी की ‘LSD 2’ का ट्रेलर जारी


नई दिल्ली.  दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. ‘लव सेक्स और धोखा’ के पहले पार्ट की कहानी में स्टिंग ऑपरेशन, ऑनर किलिंग और एमएमएस स्कैंडल को दिखाया गया है. इस बार एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी पर्दे पर इंटरनेट के युग की लव स्टोरी पेश करने जा रहे हैं.

फिल्म की कहानी एक रियलिटी शो की थीम पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स शो को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. टीजर में अनु मलिक और तुषार कपूर को एक रियलिटी शो के जज के तौर पर दिखाया गया है और होस्ट के रूप में मौनी रॉय नजर आ रही हैं. शो में ट्रांसजेंडर कंटेस्टेंट परफॉर्मेंस के साथ मेल कंटेस्टेंट से लिपलॉक करती है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है.

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
टीजर में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद भी नजर आ रही हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ इंटरनेट के दौर में प्यार की आड़ में छिपे हर पहलुओं पर रोशनी डालती है. बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, ‘लव सेक्स और धोखा 2’ एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags: Bollywood actors, Ekta kapoor, Entertainment news., Mouni Roy



Source link

Related posts

पार्किंग को लेकर शुरू हुई लड़ाई, बिगाड़ने लगे एक दूसरे का काम, धांसू है फिल्म का क्लाइमैक्स, सॉलिड है कहानी

Ram

जब सर्कस करते थे शाहरुख, तभी इस फेमस क्रिकेटर को लगा था, बहुत आगे जाएंगे SRK, आज है 6300 करोड़ के मालिक

Ram

‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ में आया 7 साल का लीप, मॉडर्न लुक में नजर आईं निहारिका रॉय

Ram

Leave a Comment