35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

लखनऊ में तिहरा हत्‍याकांड, 1 घर से तीन शव हुए बरामद, संदिग्ध की तलाश में जुटी पुलिस


नई दिल्ली: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से स्थानीय लोग हैरान और परेशान हैं. मृतक महिला के पति पर हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप मढ़ा जा रहा है. लखनऊ में रविवार 31 मार्च की शाम को एक घर से तीन शव बरामद किए गए. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें हत्या में महिला के पति के शामिल होने की बू आ रही है.

बिजनौर थाना क्षेत्र के श्रवण नगर में एक बंद मकान से बदबू आने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस से की. घर में जांच के दौरान एक महिला और दो बच्चों के शव बरामद हुए. डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी विनय द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो तीनों के शव मिले.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, ये लोग होली से कुछ दिन पहले ही अमृत लाल गौतम के मकान में किराए पर रहने आए थे. मृत महिला के पति और गोंडा के बलरामपुर के रहने वाले माखन पर आरोपी होने का संदेह है. स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था और उसे यहां तक शक था कि बच्चे उसके नहीं हैं. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

Tags: Crime News



Source link

Related posts

News18 Afternoon Digest: Arvind Kejriwal’s Wife Addresses Media on ‘So-Called’ Liquor Scam And More Top Stories

Ram

MP Board Result 2024: एमपी बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट कब जारी होंगे? किन स्टूडेंट्स को मिलेंगे बोनस अंक? जानें यहां

Ram

Mumbai Cops Recover Rs 82.55 Lakh School Lost In ‘Man In The Middle’ Online Attack

Ram

Leave a Comment