39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
देश

‘हर गांव में खुलेगा बार…’ महिला नेता का बड़ा ऐलान, वादा ऐसा कि बेवड़े हो गए खुश!


मुंबई: देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. इस बीच महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के चिमूर गांव से एक स्वतंत्र उम्मीदवार वनिता राउत ने 2024 के लोकसभा चुनाव में जीतने पर लोगों को सब्सिडी वाली व्हिस्की और बीयर उपलब्ध कराने का एक हैरान कर देने वाला चुनावी वादा किया है.

इंडिया टुटे की रिपोर्ट के अनुसार अखिल भारतीय मानवता पार्टी की उम्मीदवार वनिता राउत अपने “गरीब मतदाताओं” के लिए एक हैरान और अपरंपरागत चुनावी वादा लेकर आईं हैं. वनिता राउत ने कहा है कि अगर वह निर्वाचन क्षेत्र से चुनी जाती हैं तो वह न केवल हर गांव में बीयर बार खोलेंगी बल्कि सांसद निधि से गरीबों को मुफ्त व्हिस्की और बीयर भी उपलब्ध कराएंगी.

पढ़ें- ईश्वर का दरवाजा… यहां मंदिर-मस्जिद का एक ही गेट, एक तरफ चांद सितारा तो दूसरी तरफ ऊं

जहां गांव, वहां बीयर बार
वनिता राउत ने कहा, “जहां गांव, वहां बीयर बार. यहीं मेरे मुद्दे हैं.” राशन प्रणाली के माध्यम से शराब का वादा करते हुए, राउत ने कहा कि पीने वाले के साथ-साथ विक्रेता को भी लाइसेंस की आवश्यकता होगी. वनिता राउत के पास अपने अजीबोगरीब चुनावी वादे को सही ठहराने का अपना तरीका था.

महिला नेता ने क्या दिया तर्क
उन्होंने कहा कि ”बेहद गरीब लोग कड़ी मेहनत करते हैं और केवल शराब पीने में ही शांति पाते हैं. लेकिन वे गुणवत्तापूर्ण व्हिस्की या बीयर नहीं खरीद सकते. उन्हें केवल देशी शराब पीने को मिलती है और इसकी मात्रा की कोई सीमा नहीं है, इसलिए वे काफी नशे में हो जाते हैं. इसलिए, मैं चाहती हूं कि वे आयातित शराब का अनुभव करें और इसका आनंद लें.’

'हर गांव में खुलेगा बार...' महिला नेता का बड़ा ऐलान, वादा ऐसा कि बेवड़े हो गए खुश!

इससे पहले भी वनिता लड़ चुकी हैं चुनाव
गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब वनिता राउत चुनाव लड़ रही हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने नागपुर से चुनाव लड़ा था. जबकि 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उन्हें चिमूर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा गया था. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने 2019 के चुनावों के दौरान भी यही चुनावी वादा किया था और चुनाव अधिकारियों की कार्रवाई में उनकी जमानत जब्त हो गई थी.

Tags: Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Maharashtra News



Source link

Related posts

Wildfire In Somasila Forest of Andhra’s Nellore, Efforts To Douse Blaze Underway

Ram

मुंबई अंडरवर्ल्ड, गैंगवार, D कंपनी खत्म करने की साजिश… सलमान खान के घर पर फायरिंग की इनसाइट स्टोरी

Ram

Caught in Action: Mother and Daughter Fight off Armed Robbers in Hyderabad Home

Ram

Leave a Comment