35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

हार्दिक पंड्या से हुई बड़ी गलती, मुंबई इंडियंस को मुश्किल में डाला, लालच में आकर खराब किया बनाया खेल


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन में नए कप्तान के साथ उतरी मुंबई इंडियंस की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही. दो लगातार हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरी टीम के बल्लेबाजों ने धोखा दे दिया. टॉस जीतकर कप्तान संजू सैमसन ने मुंबई के खिलाफ गेंदबाजी चुनी. ट्रेंट बोल्ड ने शुरुआती ओवर में विकेट लेने का रिकॉर्ड बरकरार रखा. मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मुश्किल में आकर टीम को उम्मीद दिलाई और फिर निराश कर गए.

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है. गेंद से नकाम रहने के बाद बल्ले से भी वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं. राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार 1 अप्रैल के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. मुंबई को उसी के घर पर राजस्थान के गेंदबाजों ने घुटने पर ला दिया. ट्रेंट बोल्ड ने मुंबई की टीम को शुरुआती झटका दिया और इसके बाद युजवेंद्र चहल ने आकर काम तमाम कर दिया. 9 विकेट के नुकसान पर मुंबई की टीम 125 रन ही बना पाई.

मुंबई की बल्लेबाजी लड़खड़ाई
राजस्थान के खिलाफ टीम को शुरुआती झटके लगने के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मैदान पर आते ही हमला बोल दिया. एक के बाद उन्होंने अच्छे शॉट्स लगाए और 6 चौके की मदद से 30 रन तक पहुंच गए. टीम को मुश्किल से निकालकर आगे की तरफ ले जा रहे इस खिलाड़ी को युजवेंद्र चहल ने लालच दिया और वो गलती कर बैठे. 21 बॉल पर 34 रन बनाने के बाद वो वापस लौटे और मुंबई के बड़े स्कोर की उम्मीद भी खत्म हो गई.

बोल्ट और चहल का जलवा
मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने पहले ओवर में ही लगातार दो विकेट लेकर टीम को बैक फुट पर धकेल दिया. ओपनर रोहित शर्मा को पांचवीं जबकि नमन धीर को अगली गेंद पर शिकार बनाया. 4 ओवर में महज 22 रन देकर बोल्ट ने 3 विकेट झटके. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 11 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम कर मुंबई को छोटे स्कोर पर रोक दिया.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Rajasthan Royals



Source link

Related posts

IPL 2024: 5 में से 4 हार, दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बड़ा बदलाव, तूफानी गेंदबाज को टीम से जोड़ा

Ram

टी20 विश्व कप टीम में 8 खिलाड़ियों के नाम लगभग पक्की, 7 जगह खाली, चयनकर्ताओं करेंगे आखिरी फैसला

Ram

IPL 2024: तीन सीजन से रनों का अंबार लगा रहा यह बैटर,इस बार ऑरेंज कैप के दावेदारों में शामिल

Ram

Leave a Comment