35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

DC vs CSK: खलील अहमद ने डोमेस्टिक क्रिकेट को दिया शानदार गेंदबाजी का श्रेय, कहा- इसने मेरे गेम…


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए डेविड वार्नर ने फिफ्टी ठोकी और पंत ने भी अर्धशतक जमाया. इस मैच में दिल्ली के लिए खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी की. मैच के बाद उन्होंने कहा कि डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने से उन्हें काफी मदद मिली.

खलील अहमद ने कहा,” मैंने डोमेस्टिक क्रिकेट में खूब तैयारी की है. पिछले 6 महीने में खूब क्रिकेट खेला है. इसने मेरा गेम बेहतर कर दिया. बॉल स्विंग कर रही और जब बल्लेबाज गेंद बीट कर रहा था तो अच्छा लग रहा था. मैंने इसपर काफी ध्यान दिया है कि मैं खुद को फिट कैसे रखूं. रेड बॉल आपको बहुत क्रिकेट सिखाता है. इससे मुझे समझ आया कि गेंद हाथों के बाहर कैसे जाती है. फिलहाल मेरा गोल भारत के लिए खेलना है.”

MI vs RR: मुंबई-राजस्थान में भिड़ंत, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, कैसी हो सकती है प्लेइंग XI?

बता दें कि इस मुकाबले में खलील अहमद ने सिर्फ 2 ही विकेट लिए. लेकिन उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. खलील ने ओपनिंग करने उतरे बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र का विकेट लिया. गायकवाड़ 2 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं, रचिन ने 12 गेंदों में 2 रन बनाए. 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए खलील ने 21 रन दिए और 2 विकेट लिए. इस दौरान उनकी इकॉनमी 5.20 की रही. वह मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच भी बने.

खलील अहमद करीब 5 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 11 वनडे में कुल 15 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 14 मैचों में कुल 13 विकेट लिए हैं. खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें फिर टीम इंडिया में मौका नहीं मिला. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में उन्हें टीम इंडिया में मौका मिलता है या नहीं.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Khaleel ahmed



Source link

Related posts

जब एक ही टीम के दो बैटरों ने टेस्‍ट की दोनों पारियों ने जड़े शतक, भाइयों की जोड़ी भी कर चुकी ऐसा

Ram

जज्बातों को काबू में कर रहा हूं… पिछले मैच में संजू भैया ने.. टीम को यादगार जीत दिलाने के बाद ऑलराउंडर ने तोड़ी चुप्पी

Ram

युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, वो कर दिखाया जो कोई नहीं कर सका, IPL में पूरे किए… – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment