35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

उड़ती चिड़िया के पर गिन लिए तो 8 रन… पृथ्वी शॉ ने कहां खेला ऐसा मैच… बीच में बोले- नाली से बॉल नहीं निकालूंगा…


नई दिल्ली. क्रिकेट भारत के लगभग हर घरों में पसंद किया जाने वाला खेल है. अब भी लोग गली-नुक्कड़ो में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे देते हैं. भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने भी कुछ ऐसा ही क्रिकेट बचपन के दिनों में खेला है. जिसे गली क्रिकेट भी कहते हैं. भारतीय एक्टर सतीश राय के साथ मिलकर शॉ ने एक वीडियो में बताया है कि गली क्रिकेट में क्या-क्या नियम होते थे.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पृथ्वी शॉ भारतीय एक्टर सतीश राय के साथ दिखाई दे रहे हैं. सतीश राय वीडियो में शॉ को गली क्रिकेट के नियम बताते दिखाई दे रहे हैं. सतीश शॉ से कहते हैं,” पहली बॉल ट्राई बॉल होगी, नाली में बॉल जाएगा तू निकालेगा, पेड़ से लगकर किसी आंटी को गेंद लगी तो आउट, किसी अंकल को लगा तो नॉट आउट.

LSG vs RCB: विराट-राहुल की टीम में भिडंत, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड, देखें संभावित प्लेइंग XI

इस दौरान पृथ्वी शॉ कहते हैं अगर पापा बुला लिए तो? फिर सतीश कहते हैं पहली बार में इग्नोर कर दूसरी बार में जा. सतीश वापस रूल बताते हुए कहते हैं.. उड़ती चिड़िया के पर गिन लिए तो 8 रन, पेड़ से लगकर कैच लिया तो नॉट आउट लेकिन बॉल दो टप्पे खाकर आई और दोनों हाथ से कैच लिया तो आउट. नियम जानने के बाद पृथ्वी शॉ कहते हैं सारे मंजूर है लेकिन मैं नाली से गेंद नहीं निकालूंगा. इसके बाद सतीश उनसे जाने के लिए कहते हैं.

पुथ्वी शॉ फिर कहते हैं ठीक है मैं जा रहा हूं बैट तो मेरा ही है. बैट लेकर जा रहा हूं. फिर सतीश उनसे कहते हैं ठीक है रूक जा नाली से बॉल मैं निकाल लूंगा. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसे 80 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा. बता दें कि पृथ्वी शॉ को अब तक दिल्ली के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं. कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि अगर नेट प्रैक्टिस के दौरान शॉ अच्छा परफॉर्म करेंगे तो हम उन्हें जरूर मौका देंगे.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2024, Off The Field, Prithvi Shaw





Source link

Related posts

विराट कोहली के 1 चीज के लिए हमेशा ही याद रखा जाएगा, पीटरसन बोले-भारत के खिलाड़ियों में जोश जगाया, वो फिटनेस के लिए…

Ram

IPL 2024: ईशान किशन ने एक ओवर में ठोक दिए 23 रन, 2 पर्पल कैप जीत चुका पेसर हुआ असहाय

Ram

6 गेंद में चाहिए थे 19 रन… 36 साल के गेंदबाज ने किया करिश्मा, गुजरात ने जीती हारी हुई बाजी

Ram

Leave a Comment