39.8 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

टी20 विश्व कप से पहले खूंखार फॉर्म में बैटर, लगातार तीसरी तूफानी पारी, लखनऊ, दिल्ली के बाद मुंबई पर करारा प्रहार


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जीत की हैट्रिक जमाई. इसके पीछे टीम के एक बल्लेबाज का खूंखार फॉर्म ने अहम भूमिका निभाई है. तीनों ही मैच में एक के बाद इस बैटर ने ताबड़तोड़ पारी खेली. मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सोमवार को 125 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम लड़खड़ाती नजर आई. ऐसे में एक बार फिर से इन फॉर्म बैटर रियान पराग ने फिफ्टी ठोक टीम जीत तक पहुंचाया.

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार तीसरी जीत के साथ ही अंक तालिका में टॉप पर जगह बनाई. टीम की इस जीत में रियान पराग की सबसे बड़ी भूमिका रही है. मुंबई से मिले 125 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी टीम ने 88 रन के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे. एक छोर पर टिककर रियान पराग ने ना सिर्फ स्कोर आगे बढ़ाया बल्कि बड़े शॉट्स लगाकर दबाब को भी हावी नहीं होने दिया. 15.3 ओवर में राजस्थान ने 6 विकेट से जीत दर्ज की.

टी20 वर्ल्ड कप से पहले खूंखार फॉर्म

रियान पराग ने आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अपने दमदार खेल से टीम इंडिया में दावेदारी ठोकी है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 39 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 54 रन की पारी खेली. इससे पहले पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 45 बॉल पर 7 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 84 रन की पारी खेली थी. टूर्नामेंट का आगाज रियान ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 43 रन की पारी के साथ किया था.

इसी महीने वर्ल्ड कप टीम का चयन

मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर की टीम इसी महीने के आखिर में आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम का चयन करेगी. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत से पहले ही भारत ने अपनी आखिरी टी20 सीरीज खेल ली थी. ऐसे में इस टूर्नामेंट में अच्छा करने वाले खिलाड़ियों पर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा की नजर रहेगी.

Tags: IPL 2024, Rajasthan Royals, Riyan parag, T20 World Cup



Source link

Related posts

VIDEO: आखिरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन… राशिद खान ने चौका जड़कर राजस्थान के जबड़े से छीन ली जीत, ऐसा रहा 20वें ओवर का रोमांच

Ram

विराट कोहली के लिए करो या मरो का मैच, सामने गौतम गंभीर की फौज, हारी तो RCB के प्लेऑफ की उम्मीद होगी धुंधली

Ram

तुम अच्छे प्लेयर हो… केएल राहुल किस खिलाड़ी के लिए कहते हैं ऐसा? IPL में मचा रहा तबाही – News18 हिंदी

Ram

Leave a Comment