36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
देश

पति नहीं पड़ोसी करते हैं परेशान, मुस्लिम से शादी करने वाली महिला की पुलिस गुहार, जानिए पूरा मामला


समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के मोहनपुर से अजीबोगीरब मामला सामने आया है. यहां दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई. इस मारपीट की घटना में दो महिला सहित दोनों पक्ष से कुल पांच लोग जख्मी हुए. मारपीट की इस घटना में जख्मी हुई महिला के द्वारा द्वारा जो आरोप लगाया गया है उसे सुनकर पुलिस पुलिस भी हैरान है. उक्त महिला ने जबरन धर्म बदलने के लिए दबाव देने का आरोप पड़ोसियों पर लगाया है.

बता दें कि मारपीट की इस घटनामें जख्मी हुई महिला का कहना है कि मुस्लिम धर्म के युवक के साथ उसने 10 साल पूर्व शादी की थी. उसके पति को हिंदू धर्म से कोई एतराज नहीं है. उसके द्वारा कोई दबाव नहीं दिया गया, लेकिन वह जहां किराये के मकान में रह रही हैं, वहीं पास में रहने वाले मोहम्मद परवेज एवं अन्य लोगों के द्वारा कई बार धर्म बदलने के लिए दबाव दिया गया. इसी को लेकर मारपीट की गई.

वहीं, इस पूरे मामले में अपने ऊपर लगाए गए आप से मोहम्मद परवेज ने इनकार किया है. उसने साफ कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है. मोहम्मद परवेज ने आरोप लगाया है कि ये (आरोप लगाने वाली महिला और उसके पति) असामाजिक प्रवृत्ति के लोग हैं और इन पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं. वहीं, उसके द्वारा बताया गया कि उसके भाई से जमीन को लेकर विवाद हो रहा था.

बता दें कि मोहम्मद परवेज पर धर्म बदलने के लिए दबाव देने का आरोप लगाने वाली महिला आरोपी परवेज के भाई के मकान में किराये पर अपने पति के साथ रहती है. इस पूरे मामले में समस्तीपुर सदर अस्पताल जांच के लिए पहुंचे. नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव देने के बाद से इनकार करते हुए कहा कि मारपीट का मामला है और मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Conversion case, Conversion FIR, Forced Conversion, Muslim Conversion, Religion conversion, Religious conversion, Samastipur news



Source link

Related posts

Punjab: Death Toll in Sangrur Spurious Liquor Case Rises to 14, Two More Held

Ram

बालों की हर टेंशन से मुक्ति दिलाएंगे ये 5 मिनिरल्स, 20 की उम्र से ही कर लीजिए ये काम, कभी नहीं होंगे गंजे

Ram

भाजपा की 370 सीटें कहां से आएंगी? राइजिंग भारत में अमित शाह ने समझाया पूरा गणित

Ram

Leave a Comment