35.5 C
नरसिंहपुर
April 24, 2024
Indianews24tv
खेल

पूर्व क्रिकेटर का मुंबई इंडियंस पर पलटवार, कहा- रोहित शर्मा ने ऐसा क्या किया जो उन्हें…


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के नए सीजन में मुंबई इंडियंस नए कप्तान के साथ खेलने उतरी है. लेकिन कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम ने सभी 3 मुकाबले गंवा दिए हैं. रोहित शर्मा को जब एमआई ने कप्तानी से हटाया था तो फैंस काफी नाराज थे. उन्होंने इसका विरोध भी किया था. पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी कहा है कि रोहित शर्मा ने ऐसा क्या गलत किया कि उनके साथ फ्रेंचाईजी ने ऐसा किया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा,” इस बात को पचाना हर किसी के लिए मुश्किल है कि भारत के हीरो, भारतीय टीम के कप्तान मुंबई फ्रेंचाईजी के हीरो नहीं हैं. उसने क्या गलत किया. फ्रेंचाईजी ने ऐसा क्यों किया. अगर वे पिछले दो मैच जीत जाते तो यह बात कोई नहीं कर रहा होता. अगर बीसीसीआई पहले ही यह बता देता कि रोहित शर्मा ही टी20 विश्व कप में भारत के कप्तान होंगे तो फ्रेंचाईजी ये कॉल नहीं लेती.”

On this Day: टीम इंडिया ने आज ही के दिन रचा था इतिहास, 28 साल बाद खत्म हुआ था करोड़ो फैंस का इंतजार

बता दें कि रोहित शर्मा ने 158 मैचों में कप्तानी करते हुए 87 मैच में जीत दिलाया है जबकि 67 मैच में उनको हार मिली है. इस महान कप्तान के जीत का प्रतिशत 55.06 का रहा. मुंबई की टीम ने अब तक जो 5 खिताब जीते हैं वो भी रोहित शर्मा की कप्तानी में ही आए. साल 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में इस दिग्गज ने टीम को आईपीएल चैंपियन बनाया था.

मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अब तक इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन अच्छा नहीं रहा. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलने उतरी टीम पर सबकी नजर है. गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी दिलाने वाले इस खिलाड़ी को मुंबई के मैनेजमेंट ने टीम के साथ जोड़ा और कप्तानी की जिम्मेदारी दी. रोहित शर्मा जैसे चैंपियन कप्तान की जगह पर उनको यह जिम्मा दिया गया. पहले तीन मैच में गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और फिर राजस्थान रॉयल्स ने टीम को हराया.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Navjot Sindh Sidhu, Rohit sharma



Source link

Related posts

RR vs MI: मुंबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश, सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला, देखें स्क्वॉड

Ram

LSG vs PBKS: जीत के बाद मयंक यादव बोले- मैच से पहले नर्वस था, मेरे गोल्स है बस उसे…

Ram

टी20 में 223 रन बनाकर हारी टीम… केकेआर के कप्तान पर लाखों का जुर्माना, पंत से लेकर संजू सैमसन तक की कट चुकी है जेब

Ram

Leave a Comment