36.4 C
नरसिंहपुर
April 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

मृणाल ठाकुर के चेहरे के दिवाने हैं विजय देवरकोंडा, बताई दोनों की कैमिस्ट्री, आंख, नाक होंठ को लेकर कह दिया ऐसा


नई दिल्लीः विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिलहाल वे अपनी नई फिल्म फैमिली स्टार के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म में वो एक ऐसे हीरो की भूमिका निभाते हैं जो अपने परिवार की रक्षा के लिए कड़ी मेहनत करता है. इसमें वे मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए इनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच हाल ही में एकइंटरव्यू के दौरान, देवरकोंडा ने अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे निर्देशक परशुराम ने फिल्म में उनके प्रदर्शन में उनकी मदद की.

फैमिली स्टार ने अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर, विजय देवरकोंडा ने कहा कि जब कोई ऐसी स्मार्ट एक्ट्रेस के साथ अभिनय कर रहा हो तो यह और भी ज्यादा आसान है. उन्होंने कहा, ‘जब आपके साथ एक होशियार अभिनेत्री होती है, तो यह बहुत आसान होता है. मृणाल मेरे फिल्मों का सपना देखने से पहले से ही अभिनय कर रही हैं. वो छोटी उम्र से ही काम कर रही हैं और वो बहुत तेजी से चीजें समझ जाती हैं. मैं उससे कहता रहता हूं कि उसे चेहरे का वरदान मिला है. भले ही वो बहुत कुच बयां न करें लेकिन उनकी फीलिंग्स को आप महसूस कर सकते हैं. उसकी नाक, होंठ और आंखों की जोमेट्री में कुछ ऐसा है कि भाषा न जानने पर भी भावनाएं अच्छी तरह बयां हो जा हैं. उनके साथ काम करना बहुत आसान था और ये बातें देवरकोंडा ने गलाट्टा प्लस से बातचीत में कहीं.

देवरकोंडा ने अपनी फिल्म के निर्देशक को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि परशुराम के पास बोलने और खुद को अभिव्यक्त करने का एक अनोखा तरीका है. उन्होंने कहा, ‘फिल्म के निर्देशक परसुराम का यूनीक टेस्ट, संवाद कहने का तरीका (way of narrating the dialogue) और खुद को एक्स्पेस करने का तरीका बहुत अनोखा है. मैं जानता हूं कि यह वही सटीक लय है जिसे मुझे कैच करना है. जैसे ही मैं गीता गोविंदम और फैमिली स्टार दोनों के सेट पर गया, मैंने उनसे डायलॉग कहा और उन्हें ऑब्जर्ब किया है. मैंने इस तरीके को कैद कर लिया और इसे अपने चेहरे और शरीर के साथ फिर से रिप्रोड्यूस किया. साथ ही मैंने कुछ बदलाव किये. अभिनेता ने गलाटा प्लस को बताया, ‘पूरा श्रेय परशुराम को जाता है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे बस इतना ही करना था. मुझे स्टैनिस्लावस्की या किसी अन्य चीज की जरूरत नहीं है. मुझे बस सेट पर जाना है, जितना अधिक मैं उससे बाहर ला सकूंगा, सीन उतना ही बेहतर होगा. मैं बस उनके साथ जुड़ रहा हूं और सबसे अच्छी चीजें सेलेक्ट कर रहा हूं.

Tags: Bollywood celebrities, South cinema, South cinema News, Vijay Deverakonda



Source link

Related posts

Arun Govil Property : मर्सडीज, शेयर, अरुण गोविल के पास है इतने करोड़ की संपत्ति

Ram

सावित्री के प्यार में 10 दिन का अनशन, लड़की को पाने चौराहे पर बैठा पागल प्रेमी! जानिए पूरा माजरा

Ram

अमर सिंह चमकीला की हत्या के बाद, मिला सौतेली मां का प्यार, बेटा बोला- ‘वे बतातीं कि अगर पापा…’

Ram

Leave a Comment